छत्तीसगढ़ में मासूम बच्ची के साथ रेप,ICU में भर्ती पीड़िता जिंदगी और मौत से जूझ रही

दो साल की मासूम से हैवानियत, अज्ञात युवक ने बच्ची के साथ किया रेप, चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती

जांजगीर 20 अक्टूबर 2024। जांजगीर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां 2 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने रेप की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित बच्ची के गुप्तांग से खून निकलता देख घर के लोग उसे अस्पताल ले गये। जहां अस्पताल में भर्ती कर बच्ची का इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक घटना जांजगीर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बस्ती में रहने वाले परिवार की 2 साल की बच्ची घर के पास खेल रही थी। इसी दौरान अज्ञात युवक ने बच्ची को झांसे में लेकर अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित बच्ची को रोता देख घर के लोग उसके पास पहुंचे।

जांच करने पर बच्ची के गुप्तांग से खून निकलता देख घरवालों के होश उड़ गये। पीड़ित बच्ची को लेकर तुरंत परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां परीक्षण के बाद बच्ची के साथ रेप की पुष्टि डाॅक्टर ने की है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं 2 साल की बच्ची के साथ रेप की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंचे। पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर अज्ञात अरोपी की तलाश में सरगर्मी से जुट गयी है।