मेट्रो- कैश एंड कैरी मना रहा है दो दशकों का भव्य उत्सव ‘मेट्रो- फेस्टिव गिफ्टिंग’ के साथ

1 अक्टूबर से 3 नवंबर तक चलने वाला यह फेस्टिव ऑफर मेट्रो होलसेल स्टोर्स और मेट्रो होलसेल ऐप पर भी उपलब्ध होगा।

इस फेस्टिव सीजन में रिटेलर्स, किराना स्टोर्स, ऑफिस एवं इंस्टीट्यूशन को विशेष छूट देने के लिए खास गिफ्टिंग ऑफर्स तैयार किए गए हैं, ताकि कस्टमर्स को अधिक से अधिक फायदा हो सके।

मेट्रो का यह फेस्टिव स्पेशल ऑफर किराना, होटल, रेस्टोरेंट्स, कैटरर्स, ऑफिस जैसे छोटे और रिटेल व्यापारियों का सहयोग करने की मेट्रो की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

बेंगलुरु, अक्टूबर 2024: प्रमुख होलसेलर और फूड स्पेशलिस्ट मेट्रो कैश एंड कैरी, भारत में 21 साल पूरे होने के अवसर पर छोटे और रिटेल व्यवसायों के लिए ‘मेट्रो – फेस्टिव गिफ्टिंग’ ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर देशभर के सभी मेट्रो होलसेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

मेट्रो इंडिया के 30 लाख से ज्यादा ग्राहक 1 अक्टूबर से 3 नवंबर 2024 तक चलने वाले इस 35-दिनों के फेस्टिव गिफ्टिंग ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ये खास गिफ्टिंग ऑफर्स मेट्रो के होलसेल स्टोर्स के साथ-साथ उनकी वेबसाइट https://metro.co.in/corporate-gifting.html और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए मेट्रो होलसेल ऐप https://h1e.in/METROW/AF71dC पर भी उपलब्ध हैं।

इस पहल के जरिए मेट्रो छोटे व्यवसायों को शानदार डील्स और किफायती कीमतों पर कई तरह के प्रोडक्ट्स ऑफर कर रहा है, ताकि वे अपनी बचत का फायदा अपने कस्टमर्स तक पहुंचा सकें। मेट्रो में कस्टमर्स की सभी गिफ्टिंग जरूरतें एक ही छत के नीचे पूरी हो सकेंगी, फिर चाहे वो पॉपुलर ब्रांड्स हो या यूनिक आइटम, यहां सब कुछ उपलब्ध होगा।

मेट्रो इंडिया छोटे रिटेलर्स और व्यवसायों को सहयोग देने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इस फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स को बेहतरीन ऑफर देने के लिए मेट्रो ने ड्राई फ्रूट्स, मिठाइयां, चॉकलेट्स, जूस, स्नैक्स, होम डेकोर, टेक्सटाइल्स, फर्निशिंग, हाउसहोल्ड आइटम्स, किचनवेयर, एप्लायंसेज, और लगेज जैसी प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज पेश की है। मेट्रो के अपने ब्रांड, फाइन लाइफ और टैरिंगटन हाउस पर भी खास छूट मिल रही है। पूरे फेस्टिव सीजन में ग्राहक इन प्रोडक्ट्स पर विशेष छूट और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

2003 में अपनी शुरुआत से ही मेट्रो इंडिया ने एक बेहतरीन पहचान बनाई है और किराना, एमएसएमई, और छोटे व्यापारियों के लिए एक भरोसेमंद पार्टनर के रूप में अपनी जगह बनाई है। छोटे और स्वतंत्र व्यवसायों के साथी के रूप में, मेट्रो हमेशा से उद्यमिता के इको-सिस्टम का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है। मेट्रो के 99% प्रोडक्ट्स एमएसएमई और लोकल सप्लायर्स से ही खरीदे जाते हैं। पिछले 20 सालों से, मेट्रो इन छोटे व्यवसायों को आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत है और ‘स्मार्ट किराना प्रोग्राम’ के जरिए पारंपरिक किराना स्टोर्स को मॉडर्न और डिजिटल सॉल्यूशन्स के माध्यम से सशक्त बनाकर उन्हें नए दौर के रिटेल प्लेयर्स से मुकाबला करने के लिए तैयार करता है।