Crime News: जूस पीते ही युवती हुई बेहाेश, युवक ने किया दुष्कर्म

ग्वालियर, । काेराेना काल में शादीशुदा युवक ने एक युवती की मदद का नाटक किया, फिर दुष्कर्म की वारदात काे अंजाम दिया। युवती का आराेप है कि युवक ने उसे जूस पिलाया आैर इसके बाद वह बेहाेश हाे गई। इसके बाद उसके साथ गलत काम किया, जिसके वीडियाे एवं फाेटाे के जरिए उसे धमकाता था। कई दिनाें तक उसे कमरे में बंधक बनाकर भी रखा। महिला थाना पुलिस ने जांच के बाद आराेपित के खइलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तरप्रदेश के महाेबा की रहने वाली 24 कंपू स्थित एक कालेज से बीएससी की पढ़ाई कर रही है। वह कंपू स्थित एक निजी हास्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। जब काेराेना संक्रमण फैला ताे सभी हास्टल काे बंद कर दिया गया। जिससे युवती के सामने मकान का संकट खड़ा हाे गया। एेसे में उसकी एक सहेली ने उसे गाेला का मंदिर निवासी धर्मवीर सिंह भदाैरिया के रजनीगंजा अपार्टमेंट में एक कमरा दिलवा दिया। छात्रा काे यहां रहते कुछ ही दिन हुए थे कि एक दिन धर्मवीर सिंह उसके कमरे में पहुंचा आैर पीने के लिए जूस दिया। युवती ने काफी इंकार किया, लेकिन जब वह नहीं माना ताे जूस पी लिया। जूस पीते ही वह बेहाेश हाे गई।

इसके बाद युवक ने उसके साथ गलत काम किया। साथ ही आराेपित ने वारदात के समय के फाेटाे आैर वीडियाे भी रिकार्ड कर लिए थे। युवक ने इसके बाद उसे फ्लैट में ही बंधक बनाकर रखा। युवती काे किसी से मिलने की इजाजत नहीं थी। साथ ही उसे मुंह बंद रखने के लिए फ्लैट आैर नाैकरी लगवाने का लालच भी दिया। जैसे-तैसे युवती उसके चंगुल से बचकर निकली आैर अपने घर पहुंच गई। यहां भी आराेपित उसे फाेन करके धमका रहा था, एक बार फाेटाे वीडियाे की धमकी देकर बुलाया आैर मारपीट भी की। परेशान हाेकर युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।