Korba Crime News: जटगा पुलिस का बड़ा एक्शन, लूट करने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कोरबा, 16 अक्टूबर 2024 । जिले की जटगा पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी इंद्रपाल साहू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से लूट की मशरुका 03 नग लोहे के प्लेटों को बरामद किया गया है।

लूट करने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी इंद्रपाल साहू को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से लूट की मशरुका 03 नग लोहे के प्लेटों को बरामद किया गया।
आरोपी आदतन चोर और लूटेरा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध सबूत पाये जाने पर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया। इस गिरफ्तारी से जटगा पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।

जटगा पुलिस सहायता केंद्र के प्रभारी धनंजय सिंह नेटी और पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना पर आरोपी इंद्रपाल साहू को राजधानी रायपुर से गिरफ्तार किया।
आरोपी के खिलाफ पूर्व में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक कोरबा राजेश कुकरेजा, अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक कटघोरा श्रीमति नेहा वर्मा और अनुविभागीय पुलिस अधिकारी कटघोरा पंकज ठाकुर के निर्देशन में यह कार्रवाई की गई। इस गिरफ्तारी से जटगा पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है।

पुलिस की अपील –

पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि अगर किसी को भी इस तरह की अपराधिक गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी हो तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें।