रकुल प्रीत सिंह ने खराब तबियत के बावजूद दिखाई अपने काम के लिए डेडीकेशन!

रकुल प्रीत सिंह ने गंभीर चोट के बाद भी अपने काम और कमिटमेंट्स को नहीं छोड़ा। इसका असर उनकी सेहत पर पड़ा और अब वह कई दिनों से बिस्तर पर हैं।

ऐसे में, अब सूत्रों ने जानकारी साझा करते हुए कहा है, “रकुल कई दिनों से बिस्तर पर हैं, और उनकी सेहत को लेकर चिंता बनी हुई है। यह सब 5 अक्टूबर की सुबह तब शुरू हुआ जब वह अपने वर्कआउट के दौरान 80 किलो वजन बिना बेल्ट के उठा रही थीं, जिससे उनकी पीठ में दर्द हो गया। चोट के बावजूद, रकुल ने अपनी कमिटमेंट निभाने के लिए लगातार दो दिनों तक दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग की और मांसपेशियों को आराम देने वाली दवा ली। तीन दिनों तक दर्द सहने के बाद, उन्होंने फिजियोथेरेपिस्ट से सलाह ली, लेकिन हर 3-4 घंटे बाद दर्द फिर से लौट आता था। उन्होंने फिजियोथेरेपी जारी रखी, लेकिन 10 तारीख को अपने जन्मदिन की पार्टी से ठीक एक घंटा पहले, उनकी हालत सबसे ज्यादा खराब हो गई।”

सूत्र ने आगे बताया है, “चोट ने उनके शरीर को नुकसान पहुंचाया, जिसकी वजह से उनके L4, L5, और S1 नसें जाम हो गईं। जल्दी ही उनका ब्लड प्रेशर गिर गया, उन्हें पसीना आने लगा, और उन्हें बिस्तार पर ले जाना पड़ा। ये उनका काफी यादगार बर्थडे था, जिसमें उन्हें मांसपेशियों को आराम देने वाले और इंजेक्शन दिए गए। अब पांच दिन हो गए हैं, और वो धीरे-धीरे ठीक हो रही है, लेकिन ये प्रक्रिया धीरे-धीरे काम करती है।”

रकुल हमेशा अपने शरीर को मजबूत रखने वाली महिला हैं। ब्रेक लेने के बजाय, उन्होंने शूटिंग जारी रखी, जिससे गंभीर स्थिति पैदा हो गई। हालाँकि, यह एक सबक है, और उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएँगी।