नाबालिग लड़की द्वारा बनाया आलू का पराठा खाने से परिवार के सदस्य बेहोश, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने आलू का पराठा बनाया और परिवार के लोगों को खिला दिया। बस फिर क्या था घर के सभी लोग बेहोश हो गए। इस घटना ने न केवल उसके परिवार को बल्कि पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। जानकारी मिली कि लड़की ने पराठे में नींद की गोलियां मिलाकर घर से भागने की योजना बनाई थी।

यह घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में हुई। बताया जा रहा है कि लड़की का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था, जो पड़ोस में रहता था। परिजनों को इस प्रेम संबंध की भनक थी, इसलिए उन्होंने लड़की का स्कूल जाना भी बंद करवा दिया और उसकी सगाई की तैयारी भी की थी, लेकिन, परिवार के सदस्य इस बात से अनजान थे कि लड़की अपने प्रेमी के साथ भागने की योजना बना रही है। परिवार जब गहरी नींद में सो गया, तो लड़की ने मौके का फायदा उठाया और घर में रखे कैश और जेवर लेकर मोहर सिंह नामक युवक के साथ फरार हो गई। रविवार की सुबह जब परिवार के लोग जागे तो उन्होंने अपनी बेटी को नहीं पाया। अलमारी में रखा कैश और जेवर भी गायब मिले। इस स्थिति ने परिवार को सकते में डाल दिया और उन्होंने तुरंत स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

लड़की की मां ने गोला का मंदिर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थाने के टीआई हरेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रकरण पंजीकृत कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस टीम लड़की और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है। टीआई हरेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है। पुलिस का प्रयास है कि जल्द से जल्द लड़की को सुरक्षित वापस लाया जाए और इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।