Baba Siddique Murder Case : बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में बड़ा खुलासा, बेटे जीशान को भी गोली मारने का था आदेश…

Baba Siddique Murder Case:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता व पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. आरोपियों ने बताया कि उनके निशाने पर उनका बेटा जीशान भी था. उन्हें जीशान को भी गोली मारने के आदेश थे. लेकिन वह बच गया.

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामलेमे गिरफ्तार 6 आरोपियों में धर्मराज राजेश कश्यप, गुरमेल बलजीत सिंह और प्रवीण लोणकर पुलिस की गिरफ्त में हैं.  पुलिस ने उनसे बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में जब एक एक करके पूछताछ की तो उन्हें दावा किया है कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं. उन्होंने बाबा सिद्दीकी के साथ ही बेटे जीशान को मारने के आदेश मिले थे.

 बाबा सिद्दीकी  और बेटे जीशान को भी गोली मारने का था आदेश

पुलिस के पूछताछ में हुए खुलासा में आरोपियों को जीशान और बाबा सिद्दीकी दोनों को मारने की सुपारी दी गई थी. मुंबई पुलिस ने बताया कि बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की घटना से कुछ दिन पहले ही बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को धमकी मिली थी. उन्हें आदेश दिया गया था कि जो भी मिले उस पर गोली चला दें

कई दिनों से कर रहे थे रेकी

पुलिस के जांच में जो खुलासा हुआ है वे घटना को अंजाम देने से पहले तीनों आरोपी कुर्ला से (जहां किराए पर रहते थे) रोजाना बांद्रा जाते थे. इसके लिए वह ज्यादातर ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल करते थे. बांद्र पहुंच कर आरोपी बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी से जुड़े स्थानों की निगरानी करते थे. इसमें उनका घर, ऑफिस, और सभी कार्यक्रम स्थल भी शामिल थे. उनकी तरफ से रेकी होने के बाद 14 अक्टूबर रविवार को मौका मिलने के बाद उन्होंने बाबा सिद्दकी पर गोली चला दी.