CM योगी की मां की अचानक तबीयत बिगड़ी, गोरखपुर से देहरादून के लिए हुए रवाना…

सीएम योगी आदित्‍यनाथ की मां की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्‍हें देहरादून के जॉलीग्रांट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मां की तबीयत के बारे में पता चलते ही रविवार को सीएम योगी आदितयनाथ गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर से देहरादून के लिए रवाना हो गए हैं।

सीएम योगी 12:40 बजे देहरादून पहुंचेंगे। वह सीधे जॉलीग्रांट अस्‍पताल जाएंगे। अस्‍पताल से लौटकर वह फिर देहरादून पहुंचेंगे। दोपहर बाद सवा तीन बजे के करीब वह नई दिल्‍ली पहुंच सकते हैं। दिल्‍ली में आज भाजपा की महत्‍वपूर्ण बैठक होने वाली है। यूपी उपचुनाव के संदर्भ में होने वाली इस बैठक में सीएम के अलावा दोनों डिप्‍टी सीएम और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहेंगे।सीएम योगी की मां सावित्री देवी 80 वर्ष की हैं। इसके पहले भी कई बार उनकी सेहत बिगड़ चुकी है। इसी साल जून महीने में उन्‍हें ऋषिकेश के एम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। तब भी सीएम योगी उनसे मिलने गए थे। वी उत्‍तराखंड के यमकेश्‍वर ब्‍लॉक के पंचूर गांव में रहती हैं।

अलर्ट पर प्रशासन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीएम योगी के आगमन को लेकर उत्‍तराखंड पुलिस और देहरादून प्रशासन अलर्ट पर है। अस्‍पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि अभी तक अस्‍पताल की ओर से सीएम योगी की मां की सेहत के बारे में कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्‍टरों की एक टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है।