कोरबा : भाजयुमो सदस्यता रथ यात्रा का पसान में हुआ समापन

कोरबा, 11 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर भाजपा सदस्यता अभियान को गति देने हेतु युवा मोर्चा के द्वारा सदस्यता रथ यात्रा निकाली गई जो 4 अक्टूबर से सीतामढ़ी के राम जानकी मंदिर से प्रारंभ हुई जो 11 अक्टूबर तक इस सदस्यता अभियान का सफलतापूर्वक संचालन किया गया ।

कोरबा जिले के सभी 19 मंडलों में यह रथ यात्रा गई और लगभग 1000 किलोमीटर का सफर तय कर इस यात्रा के माध्यम से 6000 से अधिक की संख्या में भाजपा सदस्य बनाए गए पूरे रथ यात्रा के दौरान युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष के रूप में पंकज सोनी जी एवं युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य & सदस्याता रथ यात्रा प्रभारी के रूप में सुभाष राठौर जी पूरे यात्रा में उपस्थित रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा के कोरबा जिले में निवासरथ प्रदेश जिला एवं मंडल के पदाधिकारी एवं सभी जेस्ट श्रेष्ट कार्यकर्ताओं ने इस सदस्यता रथ यात्रा के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई रथ यात्रा का समापन आज 11 अक्टूबर को पसान में किया गया।
इस यात्रा के दौरान सभी लोगों को हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के द्वारा चलाया जाए योजनाओं को बताया गया और आगामी 2047 तक हमारा भारत देश विकसित भारत बनने अग्रसर है भाजपा के सदस्य बनकर मोदी का साथ निभाना बोला गया।