प्राइम वीडियो की मैत्री कन्वर्सेशन में उर्फी जावेद ने फिल्म से इंस्पायर्ड फैशन लाइन के लिए अपने पसंदीदा टॉप चॉइसेज का किया खुलासा

प्राइम वीडियो का रियलिटी शो फॉलो कर लो यार में इंटरनेट सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने असली, अनफ़िल्टर्ड अवतार में नज़र आती हैं। ये शो दुनिया भर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, क्योंकि ये उर्फी के होसले और मेहनत को इमानदारी से दिखता है, जो वह शोबिज़ में अपनी पहचान बनाने के लिए कर रही हैं। उर्फी ने हाल ही में मैत्री: फीमेल फर्स्ट कलेक्टिव के साथ पर्सनल स्टाइल और फैशन लाइन के लिए अपनी प्रेरणा पर अपने ईमानदार विचार साझा किए। प्राइम वीडियो की इस पहल का उद्देश्य मनोरंजन जगत में महिलाओं के लिए अपने अनुभवों, चुनौतियों और सफलताओं के बारे में बात करने के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाना है।

फैशन आइकॉन हमेशा से पुराने ब्यूटी स्टैंडर्ड्स और फैशन स्टिरियोटाइप्स को चुनौती देती हैं। वह दर्शकों को अपनी पहचान को अपनाने और आत्मविश्वास के साथ खुद को जाहिर करने के लिए प्रेरित करती हैं। फैशन स्टिरियोटाइप्स पर चर्चा करते हुए, उर्फी जावेद ने बताया, “यह मानना ​​कि कुछ कपड़े सिर्फ़ कुछ ख़ास तरह के शरीर पर ही अच्छे लगते हैं, वाकई पुराने ज़माने की बात है। इसी तरह, यह सोचना कि कुछ रंग सिर्फ़ ख़ास तरह की त्वचा पर ही अच्छे लगते हैं, भी पुराना हो चुका है। बस वही पहनें जो आपको पसंद हो। जब तक आप आत्मविश्वासी महसूस करते हैं, यही सबसे ज़्यादा मायने रखता है।”

जब उनसे हिंदी फिल्म के किरदारों से इंस्पायर फैशन लाइन की पोसेबल इंस्पिरेशन के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, “द डर्टी पिक्चर मे सेल का किरदार विद्या बालन की रियल पर सोने से बिल्कुल अलग है। असल में, शायद यह सिल्क और विद्या दोनों का मिक्स है।”

सोल प्रोडक्शंस की फाज़िला अल्लाना और कामना मेनेजेस द्वारा प्रोड्यूस और संदीप कुकरेजा द्वारा डायरेक्टेड, फॉलो कर लो यार अब एक्सक्लूसिव तौर से प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।