NTPC कोरबा में नवदुर्गा पूजा 2024 का उद्घाटन

कोरबा,03 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। आज एनटीपीसी कोरबा में नवदुर्गा पूजा 2024 का शुभारंभ किया गया, जो नौ दिनों की भक्ति और उत्सव की शुरुआत का प्रतीक है। इस समारोह की अध्यक्षता राजीव खन्ना, परियोजना प्रमुख, कोरबा और श्रीमती रोली खन्ना, अध्यक्षा, मैत्री महिला समिति (एमएमएस) ने की, जिनके साथ सभी सामान्य प्रबंधक और मैत्री महिला समिति के सम्मानित सदस्य उपस्थित थे।

उद्घाटन के हिस्से के रूप में, अरनब मित्रा, महाप्रबन्धक (प्रचालन एंड मेंटेनेंस) ने श्रीमती कस्तूरी मित्रा, उपाध्यक्ष, मैत्री महिला समिति के साथ; सोमनाथ भट्टाचार्य, महाप्रबन्धक (मेंटेनेंस) ने श्रीमती मिता भट्टाचार्य, उपाध्यक्ष, मैत्री महिला समिति के साथ; और श एम.वी. साठे, महाप्रबन्धक (ऐश डाईक प्रबंधन) ने श्रीमती कीर्ति साठे, उपाध्यक्ष, मैत्री महिला समिति के साथ मिलकर देवी को पारंपरिक लाल चूड़नी से आच्छादित करने की समारोह में भाग लिया, जो उनके श्रद्धा और समुदाय के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है। यह कार्यक्रम भक्ति से परिपूर्ण था, जिसमें उपस्थित लोगों ने उच्चतम श्रद्धा और सम्मान के साथ अनुष्ठान किए।

नवदुर्गा पूजा केवल देवी का उत्सव नहीं है, बल्कि एनटीपीसी परिवार के लिए एकत्रित होने और सांस्कृतिक आदान-प्रदान की भावना को बढ़ावा देने का भी एक अवसर है। नौ दिनों के लिए दैनिक अनुष्ठान, सांस्कृतिक कार्यक्रम, और सामुदायिक सहभागिता पहलों की योजना बनाई गई है।

प्रबंधन सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों को उत्सवों में भाग लेने और नवदुर्गा पूजा की एकता की भावना में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करता है।