7 रेलवे स्टेशनों और देश के कई धर्मस्थलों को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट

उज्जैन- राजस्थान के जयपुर से 7 रेलवे स्टेशनों और देश के कई धर्मस्थलों को बम से उड़ाने की धमकी का एक पत्र बीकानेर रेलवे स्टेशन के प्रबंधक को भेजा गया है। इस पत्र में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर का नाम भी शामिल है। राजस्थान सरकार और गृह मंत्रालय ने एडवायजरी जारी की है। वहीं इस मामले में उज्जैन पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा-हमें पत्र की जानकारी नहीं है। महाकालेश्वर मंदिर अति सुरक्षा श्रेणी में है। फिर भी विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

बता दें कि बीकानेर रेलवे स्टेशन के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया- 1 अक्टूबर की शाम हनुमानगढ़ के अधीक्षक को एक लेटर मिला है। लेटर में बीकानेर संभाग के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन के अलावा जयपुर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, बीकानेर, कोटा और बूंदी रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है। इस तरह की जानकारी सामने आने के बाद ही सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया था। यह लिखा है लेटर में हे खुदा मुझे माफ कर, जम्मू-कश्मीर में मारे जा रहे हमारे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।

हम ठीक 30 अक्टूबर को जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, बूंदी, उदयपुर, बीकानेर, जयपुर मंडल, मध्य प्रदेश के भी रेलवे स्टेशन, 2 नवंबर को उज्जैन महाकाल मंदिर, जयपुर के कई धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशन और सैन्य अड्डों को बम से उड़ा देंगे। राजस्थान और मध्य प्रदेश को खून से रंग देंगे। जैश-ए-मोहम्मद, खुदा हाफिज।

यह लिखा है लेटर में

हे खुदा मुझे माफ कर, जम्मू-कश्मीर में मारे जा रहे हमारे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। हम ठीक 30 अक्टूबर को जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, बूंदी, उदयपुर, बीकानेर, जयपुर मंडल, मध्य प्रदेश के भी रेलवे स्टेशन, 2 नवंबर को उज्जैन महाकाल मंदिर, जयपुर के कई धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशन और सैन्य अड्डों को बम से उड़ा देंगे। राजस्थान और मध्य प्रदेश को खून से रंग देंगे। जैश-ए-मोहम्मद, खुदा हाफिज।