वीडियो: रोहित ने बताया, ‘कौन है टीम इंडिया का गजनी?’

नईदिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म हो गई है. भारत ने इसे 2-0 से अपने नाम कर लिया है. अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है, जिसकी शुरुआत 6 अक्टूबर से होगी. इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो मशहूर शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो है.

इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उनके साथी खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस शो के एक प्रोमो में रोहित शर्मा से एक मजेदार सवाल पूछा गया, जो उनकी भूलने की मशहूर आदत से जुड़ा था. यह सवाल सुनते ही दर्शकों के बीच हंसी का माहौल बन गया.

रोहित ने बताया, “कौन है टीम इंडिया का गजनी?”
इस मजेदार एपिसोड में एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने रोहित से पूछा, “टीम इंडिया का गजनी कौन है?” यह सवाल सुनते ही सभी खिलाड़ी हंसने लगे और दर्शक भी हंसने लगे. रोहित शर्मा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “यह मेरा असली टाइटल है.” उनके इस जवाब ने शो को और भी मजेदार बना दिया.

फिल्म ‘गजनी’ के किरदार की तरह, जो शॉर्ट-टर्म मेमोरी लॉस से पीड़ित है, रोहित शर्मा की भूलने की आदत का उनके साथियों ने कई बार मजाक उड़ाया है. उनके साथियों ने पहले भी कई बार बताया है कि रोहित अक्सर अपना फोन, आईपैड, वॉलेट और यहां तक ​​कि पासपोर्ट भी भूल जाते हैं. यह मजेदार बातचीत कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में दिखाई जाएगी, जहां फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को एक अलग अंदाज में देख सकेंगे.

यह खिलाड़ी शो में आएं नजर
प्रोमो में दिखाया गया कि रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे और अक्षर पटेल भी शो का हिस्सा बनें. सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम की कप्तानी संभाली है, वहीं रोहित ने इस फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था.