BREAKING NEWS- मेहुल पर चौकसी नहीं आई काम, बिना भगोड़े के ही उड़ा भारतीय विमान,जानिए अब होगा क्या ?

भारत का मोस्ट वांटेड भगोड़ा मेहुल चौकसी फिलहाल भारत नहीं आ रहा है। मेहुल को डोमिनिका लेने गया विमान बिना चौकसी के लिए वापस लौट रहा है।इस मामले में पिछले हफ्ते भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण से जुड़े दस्तावेजों के साथ डोमिनिका भेजे गए प्राइवेट विमान ने गुरुवार को रात 8 बजकर10 बजे डोमिनिका द्वीप से उड़ान भरी। हालांकि, उसके डेस्टिनेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि विमान कहां गया है। लेकिन बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) धोखाधड़ी मामले में वांटेड चोकसी फिलहाल पुलिस की निगरानी में डोमिनिका-चाइना फ्रेंडशिप अस्पताल में है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक दस्तावेजों के साथ डोमिनिका गई भारतीय टीम लौटी है या नहीं, इसका पता नहीं चल पाया है। इतना ही नहीं, उड़ान के गंतव्य का भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर विमान ने कहां के लिए उड़ान भरी है। हालांकि, इतना तय है कि विमान डोमिनिका छोड़ चुका है। बता दें कि भारत में जन्मे मेहुल चोकसी ने एंटीगुआ की नागरिकता ले ली है। 23 मई को वह डोमिनिका में पकड़ा गया था। उसके ऊपर अवैध तरीके से डोमिनिका में प्रवेश करने का आरोप है और इस मामले की कोर्ट में सुनवाई भी हो रही है। आपको बता दें कि मेहुल चौकसी डोमिनिका में उस वक्त पकड़ा गया था जब लो अपनी कथित प्रेमिका के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा था। इस पूरे मामले में चोकसी ने खुद को अपहरण करके डोमिनिका ले जाए जाने का आरोप भी लगाया है।

इधर, गुरुवार को कोर्ट ने मेहुल चोकसी की जमानत अर्जी खारिज कर दी और उसे करीब दो सप्ताह के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया। वहीं, डोमिनिका के उच्च न्यायालय ने हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी की ओर से दाखिल बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई बृहस्पतिवार को स्थगित कर दी। स्थानीय मीडिया प्रतिष्ठान एंटीगुआ न्यूज रूम ने बताया कि न्यायमूर्ति बर्नी स्टीफेंसन दोनों पक्षों को सुनने के बाद मामले में अगली सुनवाई की तारीख तय करेंगे।