Raigarh Crime: नाबालिग को भगाने में सहयोगी आरोपित युवक गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस ने भेजा रिमांड पर

रायगढ़, 01 अक्टूबर 24 (वेदांत समाचार)। कोतवाली पुलिस ने नाबालिक बालिका से दुष्कर्म मामले में बालिका को भगा ले जाने में युवक का सहयोग करने वाले प्रकरण के सह आरोपित संतोष राठिया (23 साल) निवासी तिलगा को आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।
घटना को लेकर 28 सितंबर को बालिका के पिता द्वारा थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 22 सितंबर को ग्राम चुनचुना का करण पाव (19 साल) बहला फुसलाकर अपने साथी संतोष राठिया के साथ बालिका को भगा ले गय था। आरोपित करण पाव और संतोष राठिया पर अपराध क्रमांक 580/2024 धारा 137(2),64(2)(ड), 87, 3(5) बीएनएस 6 पॉक्सो एक्ट पंजीबद्ध किया गया।
अपहरण और दुष्कर्म मामले में अपराध पंजीबद्ध के 24 घंटे के भीतर कोतवाली पुलिस ने बालिका की दस्तयाबी कर मुख्य आरोपी करण पाव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। बालिका ने अपने कथन में बताई कि करण अपने साथी के साथ मोटर सायकल में शादी का प्रलोभन देकर भगा ले गया था और करण ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया था।
घटना के बाद से सह आरोपी संतोष राठिया फरार था, आज थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंद पटेल को मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी गांव में देखा गया है। तत्काल उप निरीक्षक दीपिका निर्मलकर एवं हमराह स्टाफ द्वारा छापेमारी कर आरोपी संतोष राठिया पिता लक्ष्मी प्रसाद राठिया 23 साल निवासी ग्राम तिलगा कोंदपारा, थाना चक्रधरनगर को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।
फरार आरोपित की पतासाजी, गिरफ्तारी में उप निरीक्षक दीपिका निर्मलकर, आरक्षक संदीप मिश्रा, रोशन एक्का अहम भूमिका रही है।