Bilaspur Crime : देर रात तक खुला था बार, नाचने के दौरान चाकूबाजी, दो घायल

बिलासपुर, 01 अक्टूबर । डिप्टी सीएम व गृहमंत्री विजय शर्मा की पुलिस अधिकारियों को बार में देर रात परोसी जाने वाली शराब पर अंकुश लगाने की चेतावनी के बाद भी इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। बार संचालक न सिर्फ नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, बल्कि यहां मारपीट और चाकूबाजी की घटनाएं भी हो रही हैं। रविवार की रात भी इसी तरह की घटना सामने आई। इसमें देर रात बार में शराब पीकर नाच रहे युवकों के बीच विवाद हो गया। चाकूबाजी में दो युवक घायल हो गए। मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।

जरहाभाठा के मंझवापारा में रहने वाले निलेश लहरे ने चाकूबाजी की शिकायत की है। रविवार की रात करीब 10:20 बजे वे अपने दोस्तों राहुल डाहिरे और अमितेश कारे के साथ सिल्वर ओक होटल स्थित बार में गए थे। रात करीब 11 बजे बार में डांस करने के दौरान अभिषेक एंथोनी और उनके साथियों को धक्का लग गया।

इसी बात को लेकर अभिषेक और उसके साथी गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। मना करने पर अभिषेक ने अमितेश पर चाकू से हमला कर दिया। इसे देख राहुल ने बीच-बचाव की कोशिश की। इस पर अभिषेक ने उस पर हमला कर दिया। हमले से राहुल के सीने और पेट में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, अमितेश के कमर और पीठ में चोट लगी है। साथियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।