क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी ने साड़ी में किया धमाकेदार डांस, पुराने गाने पर नया अंदाज देखकर दीवाने हुए फैंस..देखें वीडियो

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, धनश्री वर्मा एक प्रोफेशनल कोरियग्राफर हैं, ऐसे में वह अपने डांस के नए-नए वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। फैन्स भी धनश्री के डांस और उनके वीडियोज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

फिलहाल धनश्री ने एक नया डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, इस वीडियो में धनश्री साड़ी पहन कर एक शख्स के साथ पुराने गाने पर डांस कर रही हैं, धनश्री वर्मा का यह वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट है, वह इस वीडियो में किशोर कुमार और मधुबाला की फिल्म ‘चलती का नाम गाड़ी’ के मशहूर गाने ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ पर डांस कर रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने इसे अपने पसंदीदा क्लासिकल गानों में से एक बताया है, साड़ी में उनके इस डांस वीडियो को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं और कमेंट्स भी आ रहे हैं, वीडियो में साड़ी पहनकर काफी ग्रेसफुल ढंग से डांस कर रही हैं, युजवेंद्र चहल ने भी धनश्री के इस नए डांस वीडियो को लाइक किया है, हालांकि, उन्होंने कमेंट नहीं किया है।

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने पिछले दिसंबर में गुरुग्राम में एक निजी समारोह में धनश्री वर्मा के साथ शादी की थी, इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर का खुलासा किया था। चहल और धनश्री दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।