CG BREAKING : PWD कर्मचारी की फांसी पर लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट में जनप्रतिनिधि समेत 7 लोगों का नाम शामिल

मुंगेली, 30 सितम्बर (वेदांत समाचार)। जिले के लोरमी इलाके में पीडब्ल्यूडी विभाग के एक कर्मचारी का शव उसके घर में फंदे से लटका मिला। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें 7 लोगों पर प्रताड़ित करने और पैसे मांगने की बात लिखी है। घटना लोरमी के खुड़िया चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, लोरमी के छपरवा वनग्राम निवासी पीडब्ल्यूडी विभाग के गैंगमैन रामचंद्र सोनी (54) कोटा के गोबरीपाट में अपने परिवार के साथ रहते थे। दो दिन पहले ही वो अचानकमार टाइगर रिजर्व के अंदर स्थित वनग्राम छपरवा अपने घर आए थे। जहां उन्होंने फांसी लगा ली।

बेटे ने दी पुलिस को सूचना

इस परिवार के बाकी सदस्य गोबारीपाट स्थित घर पर थे। ग्रामीणों के माध्यम से उन्हें जानकारी दी गई। जिसके बाद बेटे रविशंकर सोनी ने पुलिस को सूचना दी। खुड़िया चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुसाइड नोट में 7 लोगों का नाम

पुलिस को 9 सिंतबर को लिखा सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने आत्महत्या के पीछे 7 लोगों को जिम्मेदार बताया है। गोबरीपाट पंचायत के जनप्रतिनिधियों पर प्रताड़ित करने और 2 लाख रुपए मांगने की बात लिखी है। पुलिस इस मामले में अभी खुलकर कुछ भी नहीं बता रही है। एसडीओपी माधुरी धिरही ने बताया कि, परिवार वालों के बयान और सुसाइड नोट समेत घटना स्थल से मिले सबूतों के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसमें जो भी दोषी है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।