आइसोलेशन में रह रही सास ने बहू को गले लगाकर किया कोरोना संक्रमित, वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

हैदराबाद: कोरोना संक्रमित एक महिला ने आइसोलेशन से परेशान होकर अपनी बहू को गले लगाकर संक्रमित कर दिया. बहू के संक्रमित होने के बाद गांव वालों ने उसे गांव से निकाल दिया, जिसके बाद बहू ने अपननी बहन की शरण ली और उसके घर पर आइसोलेट हुई. यह पूरा मामला  तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव का है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव की रहने वाली महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद घर में ही आइसोलेट कर दिया गया. परिवार के लोगों ने उससे मिलता जुलना बंद कर दिया, क्योंकि दूसरे लोगों में भी संक्रमण फैलने का खतरा था. लेकिन इस बात से वो महिला इतनी नाराज हुई कि उसने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया और उसे भी कोरोना वायरस से संक्रमित कर दिया.

बहू ने स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया, “मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए.” बहू ने कहा कि कोरोना संक्रमित उसकी सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया और उसे सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता. पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था. यही सब बातें उन्हें परेशान कर रही थीं.

आइसोलेशन से परेशान सास अपनी बहू को भी संक्रमित करना चाहती थी. सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया. जिससे बहू भी संक्रमित हो गई. उसका इलाज अभी चल रहा है. वह अपनी बहन के घर आइसोलेशन में है.