भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, धारा 163 लागू, इंटरनेट सेवा बंद

भद्रक । ओडिशा के भद्रक में विवादित सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से हिंसा भड़क गई है। इस दौरान भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला भी कर दिया। हालात को संभालने के लिए प्रशासन ने तुरंत इलाके में धारा 163 लगा दी है और इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। 

भद्रक में एक विवादित सोशल मीडिया पोस्ट की वजह जोरदार हंगामा देखने को मिला। विशेष समुदाय के लोगों ने सोशल मीडिया पोस्ट के विरोध में रैली निकाली। चूंकि रैली बिना अनुमति के निकाली जा रही थी लिहाजा रैली को रोकने के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों पर ये भीड़ भड़क गई। पुलिसकर्मियों और भीड़ के बीच झड़प हुई, जिसमें पुलिस अधिकारी घायल हुए हैं।

पुलिस की गाड़ियों पर पथराव किया गया, जिसकी वजह से गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ। भद्रक के पुराना बाजार थाना क्षेत्र के संथिया के पास एक विवादित वीडियो के विरोध में ये रैली निकाली गई थी। रैली ने धीरे-धीरे उग्र रूप ले लिया और वो अनियंत्रित हो गई।

इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और क्षेत्र में अनिश्चित काल के लिए धारा 163 लगा दी गई और 10 प्लाटून सुरक्षा बल जवानों को तैनात किया गया है। विवादित पोस्ट की वजह से विशेष समुदाय के लोगों ने धामनगर थाने का घेराव किया। इस घटना में 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है और धामनगर में भी धारा 163 लगा दी गई है। इसके साथ साथ इलाके में सुरक्षा बल के 4 प्लाटून को तैनात किया गया है।