OMG! ऐसी दीवानगी कि कोहली को देखने के लिए उन्नाव से कानपुर पहुंचा 15 वर्षीय प्रशंसक, साइकिल से पूरा किया 58 किमी सफर…देखें वीडियो…

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस बीच, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक 15 वर्षीय प्रशंसक काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में दावा किया रहा है कि यह प्रशंसक उन्नाव से साइकिल के जरिये 58 किमी की यात्रा करके कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिए कानपुर पहुंचा है।

वायरल वीडियो में इस किशोर ने अपना नाम कार्तिकेय बताया है।

सुबह चार बजे शुरू की थी यात्रा
कार्तिकेय के अनुसार, उन्होंने तड़के चार बजे यात्रा शुरू की थी और वह सुबह 11 बजे स्टेडियम पहुंचे थे। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके माता-पिता ने उन्हें ऐसा करने से रोका था? इस पर कार्तिकेय ने बताया कि माता-पिता ने उन्हें अकेले यात्रा करने की अनुमति दी थी। कार्तिकेय 10वीं कक्षा के छात्र हैं।

कार्तिकेय कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिए आए थे, लेकिन उनकी यह इच्छा पहले दिन पूरी नहीं हो सकी क्योंकि भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। इस मैच के शुरुआती दिन बारिश का साया रहा और मैच देर से शुरू होने के बाद जल्दी समाप्त करना पड़ा। पहले दिन मैच में 35 ओवरों का ही खेल हो सका था जिसमें बांग्लादेश ने 107 रन पर तीन विकेट गंवा दिए हैं। भारतीय टीम ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है और स्थानीय खिलाड़ी कुलदीप यादव को एक बार फिर बाहर बैठना पड़ा।

भारत को पहले दिन मिली तीन सफलता


भारत ने पहले दिन बांग्लादेश के तीन विकेट गिराए। जाकिर हसन और शदमान इस्लाम ने टीम को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश की। हालांकि, ज्यादा डॉट बॉल खेल लेने की वजह से जाकिर पर दबाव आया और वह इस दबाव में अपना विकेट गंवा बैठे। जाकिर को आकाश दीप ने यशस्वी जायसवाल के हाथों कैच कराया। वह 24 गेंद में बिना खाता खोले हुए पवेलियन लौटे। इसके बाद आकाश दीप ने अच्छी बल्लेबाजी कर रहे शदमान इस्लाम को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह 36 गेंद में 24 रन बनाकर आउट हुए। फिर मोमिनुल हक ने कप्तान नजमुल हुसैन शांतो के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ा। उन्होंने शांतो को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह 57 गेंद में छह चौके की मदद से 31 रन बना सके।