अदाणी फाउंडेशन के स्वास्थ्य शिविर में 400 से अधिक ग्रामीणों ने कराई जांच

  • धरसीवाँ विधायक अनूप शर्मा ने किया शिविर का उद्घाटन

रायपुर; 25 सितंबर 2024: अदाणी फाउंडेशन द्वारा रायपुर जिले के तिल्दा विकासखण्ड में विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सोमवार को किया गया। अदाणी पावर लिमिटेड, रायपुर के सामुदायिक सहभागिता कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायत चिचोली के महिला भवन में आयोजित इस शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि और स्थानीय धरसीवाँ विधायक श्री अनूप शर्मा ने अपनी स्वास्थ्य जांच के साथ किया। अदाणी फाउंडेशन के इस स्वास्थ्य शिविर में आसपास के गांव मुरा, गौरखेड़ा, गैतरा, रायखेड़ा और भाटापारा सहित कुल पाँच गांव के 447 ग्रामीण शामिल हुए। रायपुर के मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल के अस्थि, हृदय, स्त्री और औषधि विभाग के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने मरीजों की निःशुल्क जांच की और उन्हें परामर्श देते हुए उनके बीच आवश्यक दवाओं का वितरण किया। शिविर का उद्देश्य विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा ग्रामीणों को मुफ्त स्वास्थ्य परीक्षण और उसका निदान कराना था।

उद्घाटन के दौरान ग्राम चिचोली के सरपंच पुनीत राम साहू, उप सरपंच वीरेंद्र निर्मलकर, प्रधान पाठक संतोष विश्वकर्मा, अदाणी पावर लिमिटेड के एचआर प्रमुख भूपेंद्र सिंह बैस, सीएसआर विभाग के मुख्य दीपक कुमार सिंह और फाउंडेशन के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

शिविर के आयोजन पर विधायक अनूप शर्मा ने खुशी जाहिर की और अदाणी फाउंडेशन के इस प्रयास की सराहना कर इसे निरंतर जारी रखने का आग्रह किया।

अदाणी पॉवर लिमिटेड, रायपुर द्वारा अपने सामाजिक उत्तरदायित्वों का निर्वहन अदाणी फाउंडेशन के द्वारा किया जाता है, जिसमें प्लांट के समीपस्थ ग्रामों में विभिन्न कार्य, जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य पोषण, पर्यावरण सुधार, समुदाय विकास, ग्रामीण खेल विकास के कार्य किए जा रहे हैं।