KORBA पुलिस के द्वारा हिंदी एवं छत्तीसगढ़ी भाषा में पैंपलेट के माध्यम से लोगों को किया जा रहा जागरूक

कोरबा, 26 सितंबर (वेदांत समाचार)।पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के दिशा निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान एवं नेहा वर्मा के मार्गदर्शन में जनप्रतिनिधि एवं वाहन संचालक का बैठक लिया जाए सजग कोरबा के तहत उन्हें जागरूक किया जाए।

थाना/चौकी प्रभारीगण उनके थाना क्षेत्र अंतर्गत वाहन को बुकिंग देने वाले टैक्सी संचालकों का बैठक बुलाया गया। ट्रांसपोर्टर एवं टैक्सी संचालकों एवं ड्राइवरों का बैठक लिया गया बैठक में उपस्थित लोगो को वर्तमान में जिला रायगढ़ में वाहन बुकिंग करवा कर उसकी चाकू मारकर लूट ले गए कार इस घटना एवं अन्य घटनाओं को देखते हुए ज़िलों में हुई घटना के संबंध में लोगो को बताया गया और किन गलती के कारण वहां घटना घटित हुआ उसके बारे में विस्तृत जानकारी दिया गया एवं लोगों को इस संबंध में समझाइश दिया गया।ट्रांसपोर्टर और टैक्सी संचालक बढ़-चढ़कर इस बैठक में हिस्सा लिए। सजग कोरबा के तहत पैंपलेट सभी को वितरण किया गया और पैंपलेट के माध्यम से सजग कोरबा का प्रचार करने के लिए निवेदन किया गया।

कोरबा पुलिस के द्वारा हिंदी एवं छत्तीसगढ़ी भाषा में सजग कोरबा के तहत पैंपलेट के माध्यम से वाहन किराए से देने वाले ध्यान दें :-


▪️ रात को कभी भी अकेले वाहन बुकिंग पर न जाए अपने किसी विश्वासपात्र को साथ ले जाएं।
▪️ बुकिंग पर जाने से पहले Whatsap Live लोकेशन और बुकिंग कराने वाले का फोटो अपने परिजनों को अवश्य साझा करें।
▪️ वाहन चलाते समय क्षमता से अधिक सवारी न बैठाएं।
▪️ शराब पीकर वाहन बिल्कुल ना चलाएं।
▪️अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति लगे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस दें।