RAIPUR BIG BREAKING: रायपुर में तेज रफ़्तार वाहन ने युवक को कुचला, दर्द से तड़पकर युवक की मौत

RAIPUR BIG BRTEAKING: रायपुर में तेज रफ़्तार वाहन ने युवक को कुचला, दर्द में तड़पकर युवक की मौत


रायपुर 24 सितंबर (वेदांत समाचार) | RAIPUR BIG BREAKING: राजधानी में लगातार सड़क हादसों के मामले में इजाफा देखने को मिल रहा हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर राजधानी की सड़क लहूलुहान हो गई. एक तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक को कुचल दिया है। इस हादसे में युवक की सड़क पर ही दर्द में तड़पते हुए मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक, युवक के शरीर के ऊपर से गाड़ी का चक्का गुजरा था। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है। घटना तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र की है।

तिल्दा थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक नीलकांत यादव, बुधेला गांव का रहने वाला था। वह फिलहाल तुलसी नेवरा में रह रहा था। नीलकांत नाकोड़ा प्लांट में काम करता था। बताया जा रहा है कि वह ड्यूटी से घर लौट रहा था। आशंका है कि तिल्दा खरोरा मेन रोड पर कोनारी के आगे वह बाइक से उतरा था। तभी तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह कुचल

इस एक्सीडेंट में नीलकांत के शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह कुचला गया है। उसके जांघ के ऊपर से वाहन का चक्का गुजर गया है। जिससे शरीर का अंदरूनी अंग बाहर आ गए हैं। सुबह जब सड़क पर किसी ने लाश पड़ी हुई देखी तो पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में FI