Breaking:बिलासपुर के रेलवे स्टेशन पर स्पाइडर-मैन गिरफ्तार

बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने एक स्पाइडर-मैन को गिरफ्तार किया, जो शहर का एक यूट्यूबर निकला। वह स्पाइडर-मैन का ड्रेस पहनकर वीडियो बनाने के लिए स्टेशन परिसर पहुंचा था। आरपीएफ ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया।

बिलासपुर, 19 सितंबर (वेदांत समाचार)। रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने एक अनोखा मामला दर्ज किया। गुरुवार की दोपहर आरपीएफ ने एक स्पाइडर-मैन को पकड़ा, जो शहर का एक यूट्यूबर निकला। वह स्पाइडर-मैन का ड्रेस पहनकर वीडियो बनाने के लिए स्टेशन परिसर पहुंचा था। आरपीएफ को पहले लगा कि यह कोई मजाक है, लेकिन जब उन्होंने यूट्यूबर से पूछताछ की, तो पता चला कि वह अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बना रहा था।

आरपीएफ ने पूछताछ के लिए स्पाइडर-मैन को आरपीएफ पोस्ट लाया गया। यूट्यूबर को आरपीएफ ने समझाया और छोड़ दिया। यह मामला यूट्यूबर्स के लिए एक सबक है कि वे अपने जुनून के चक्कर में कोई ऐसा काम न करें जिससे उन्हें परेशानी हो।

यह पहली बार नहीं है जब यूट्यूबर्स ने ऐसा किया है। पहले भी कई मामले सामने आए हैं जहां यूट्यूबर्स ने अपने वीडियो के लिए खतरनाक और अवैध काम किए हैं। आरपीएफ ने यूट्यूबर्स को चेतावनी दी है कि वे अपने वीडियो बनाने के लिए कोई भी अवैध काम न करें।

इस मामले के बाद, यूट्यूबर्स को यह सोचना होगा कि वे अपने वीडियो बनाने के लिए क्या कर रहे हैं और इसके परिणाम क्या हो सकते हैं।