प्राइम वीडियो ने की इंटरनेशनली हिट रियलिटी शो ‘द ट्रैटर्स’ के इंडियन वर्जन की घोषणा! करण जौहर होंगे होस्ट

‘द ट्रैटर्स’ के इंडियन वर्जन की प्राइम वीडियो ने की घोषणा; करण जौहर होंगे शो के होस्ट

प्राइम वीडियो, इंडिया का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है, ने आज घोषणा की है कि वह इंटरनेशनल लेवल पर प्रशंसित विश्वास और धोखे के खेल “द ट्रैटर्स” का इंडियन एडेप्टेशन ला रहे हैं। प्राइम वीडियो इंडिया ने IDTV के BAFTA और एमी अवॉर्ड विनिंग ग्लोबल फॉर्मेट के इंडियन एडॉप्शन के लिए लीडिंग इंडिपेंडेंस डिस्ट्रीब्यूटर ऑल 3 मीडिया इंटरनेशनल के साथ पार्टनरशिप की है। इस बिना स्क्रिप्ट किए गए रियलिटी शो को BBC स्टूडियोज इंडिया प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा और प्राइम वीडियो पर दिखाया जाएगा।

“द ट्रेटर्स” दुनिया भर में सबसे तेजी से बढ़ते रियलिटी गेम शो में से एक बन गया है, जिसे 20 से ज्यादा देशों ने अपने लोकल ऑडियंस और भाषाओं के लिए एडेप्ट किया है। इंडियन वर्जन का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव तौर से हिंदी में, इंग्लिश सबटाइटल्स के साथ होगा। द ट्रेटर्स का इंडियन एडेप्टेशन प्राइम मेंबरशिप में लेटेस्ट एडिशन है।

“द ट्रेटर्स” का इंडियन वर्जन प्रोडक्शन में है और इसे करण जौहर होस्ट करेंगे। इस पॉपुलर रियलिटी गेम शो में, 20 खिलाड़ी अपने बीच के गद्दारों को ढूंढ कर एक बड़ी कैश प्राइज जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

निखिल मधोक, हेड ऑफ ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो, इंडिया कहते हैं, “प्राइम वीडियो में, हम रियलिटी टीवी शो और डॉक्यूमेंट्री पर फोकस करना जारी रख रहे हैं क्योंकि वे बेहद पॉपुलर हो गए हैं। हमारे ओरिजनल अनस्क्रिप्टेड कंटेंट, जैसे कि एंग्री यंग मेन और फॉलो कर लो यार, ने ऑडियंस की संख्या और फैंस में भारी वृद्धि देखी है।”

उन्होंने आगे कहा, “प्राइम वीडियो भारत में एक नया रियलिटी शो, द ट्रेटर्स लाने के लिए उत्साहित है। यह शो दुनिया भर में हिट रहा है और हमें लगता है कि हमारे दर्शक इसे पसंद करेंगे। हम करण जौहर को होस्ट के रूप में पाकर बेहद खुश हैं, क्योंकि वह शो में ड्रामा और रोमांच जोड़ने के लिए एकदम परफेक्ट हैं। हम टॉप प्रोडक्शन कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके की इंडियन वर्जन भी उतना ही मजेदार हो। हमें यकीन है कि हमारे दर्शक इस अनोखे और एंटरटेनिंग फॉर्मेट को खूब एंजॉय करें।”

ऑल3मीडिया इंटरनेशनल की EVP APAC सबरीना डुगेट ने कहा, “हम अपने पॉपुलर शो ‘द ट्रेटर्स’ के इंडियन वर्जन पर प्राइम वीडियो के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। शो की अनोखे कॉन्सेप्ट और फॉर्मेट ने दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ खींचा है, और हम इंडियन वर्जन के साथ इसे और भी ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं। प्राइम वीडियो और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया प्रोडक्शंस के साथ पार्टनरशिप से पता चलता है कि हमारा लक्ष्य अनोखा और आकर्षक रियलिटी कंटेंट पेश करना है, जो दर्शकों का मनोरंजन करे और उन्हें जोड़े। हमारा मानना ​​है कि प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने पर “द ट्रेटर्स” इंडिया में एक नया फैंबेस बनाएगा। हमें यह घोषणा करते हुए भी खुशी हो रही है कि अब दुनिया भर में “द ट्रेटर्स” के 30 से ज़्यादा वर्जन बनाए जा रहे हैं। हमारे सभी पार्टनर्स – ब्रॉडकास्टर्स, प्लेटफ़ॉर्म, प्रोड्यूसर्स और खास तौर से RTL के साथ IDTV को बधाई, जिन्होंने इस ग्लोबल हिट को बनाया। जैसा कि “द ट्रेटर्स” स्क्रीन पर और सफल मर्चेंडाइज़ के जरिए से दुनिया भर में तेज़ी से बढ़ रहा है, हम और भी ज्यादा फैंस का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।”

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया प्रोडक्शंस के जीएम समीर गोगेट ने कहा, “हम इस अनोखे कॉन्सेप्ट पर प्राइम वीडियो और ऑल3मीडिया इंटरनेशनल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, जो भारत के लिए नई है। ‘द ट्रेटर्स’ विश्वास और धोखे का एक खेल है जिसमें दिमाग, रणनीति, ड्रामा और सरप्राइजेस से निपटना शामिल है। यह बहुत सारे मनोरंजन का वादा करता है। इंडियन वर्जन ओरिजनल फॉर्मेट के प्रति सच्चा रहेगा और सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगा। हम सभी द्वारा शो को एंजॉय करने का इंतजार नहीं कर सकते।”

बता दें कि, द ट्रेटर्स (डच टाइटल: डी वेराडर्स) को क्रिएट और डेवलप मार्क पॉस और IDTV क्रिएटिव डायरेक्टर जैस्पर हूगेनडॉर्न ने RTL क्रिएटिव यूनिट के साथ मिलकर किया था।