दिल्ली का नया सीएम का फाइनल ? कल होगी शपथ की घोषणा…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को उपराज्यपाल से मुलाकात करेंगे और अपना इस्तीफा उन्हें सौंपेगे। उससे पहले मंगलवार की सुबह आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक होगी जिसमें अगले सीएम के नाम का ऐलान होगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल यानी मंगलवार को उपराज्यपाल विनय सक्सेना से मुलाकात करेंगे और उन्हें अपना इस्तीफा सौंपेंगे। उपराज्यपाल ने सीएम केजरीवाल को मंगलवार शाम साढ़े 4 बजे मिलने का समय दिया है। इससे पहले कल सुबह 11:30 बजे आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक होगी जिसमें दिल्ली के नए सीएम के नाम पर मुहर लग जाएगी। ये बैठक सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर होगी।

कल होगा दिल्ली के नए सीएम के नाम का ऐलान
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, आतिशी और सौरभ भारद्वाज सहित कई नेता सीएम केजरीवाल से मिलने उनके घर पहुंचे। बता दें कि आज शाम को ही आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की कमेटी की बैठक भी शुरू हो चुकी है। इसमें नए मुख्यमंत्री समेत पार्टी की आगे की रणनीति पर चर्चा हो रही है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अभी सीएम के नाम पर चर्चा नहीं हुई है। इस पर फैसला केजरीवाल के इस्तीफे के बाद विधायक दल की बैठक में लिया जाएगा।