BIG NEWS : यहां धार्मिक जुलूस के दौरान धर्मस्थल पर पथराव से मचा बवाल, बंद किए गए बाजार, मौके पर भारी पुलिस बल तैना

मध्य प्रदेश में एक धार्मिक जुलूस के दौरान विवाद हो गया, जिसमें मंदिर पर पथराव किए जाने की खबर सामने आई है। पथराव में एक व्यक्ति को सिर पर चोट आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद हिंदू संगठनों ने हंगामा किया और पथराव करने वालों और जुलूस की अनुमति लेने वालों पर कार्रवाई की मांग की। वहीं पथराव की खबर के बाद शहर का बाजार बंद हो गया है, लेकिन फिलहाल शहर में शांति है। पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है और स्थिति पर नजर रख रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी बदमाश ने मंदिर पर पत्थर फेंका। इसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने जमकर नाराजगी जाहिर की। फिलहाल घायल शख्त को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इलाके में पुलिस की टीम मौजूद है। लोगों का कहना है कि जिन्होंने शांति भंग करने की कोशिश की, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। इस घटना के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है। मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि, जुलूस के दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया था, जिसके बाद पथराव शुरू हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद शहर में तनाव है।