वॉयरल वीडियों : जुआ खेलते आरक्षकों का वीडियो हुआ वायरल , 6 कांस्टेबल निलंबित

टीकमगढ़। जुआ खेलते आरक्षकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, मामला टीकमगढ़ पुलिस लाइन का है। वीडियो वायरल होने के बाद टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने छह आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। टीकमगढ़ पुलिस अधीक्षक रोहित ने सोमवार सुबह जानकारी देते हुए बताया कि टीकमगढ़ पुलिस लाइन में जुआ खेलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो संज्ञान में आने के बाद जुआ खेल रहे छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है और उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

टीकमगढ़ जिले के कोतवाली, देहात पुलिस थाना, पुलिस लाइन और दिगौड़ा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों का जुआ खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें आरक्षक एक साथ जुआ का फड़ जमाए हुए हैं, वहीं ताश के पत्तों से दांव लगा रहे हैं। साथ में नकदी भी लिए हुए हैं।

यह वीडियो जैसे ही टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक रोहित के पास पहुंचा तो उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए जुआ खेलने के मामले में छह आरक्षकों को निलंबित कर दिया है, जिसमें कोतवाली में पदस्थ आरक्षक मनोज अहिरवार, अनिल, सूरज राजपूत और देहात पुलिस थाने में पदस्थ भुवनेश्वर अग्निहोत्री दिगौड़ा थाने में पड़त सलमान खान और पुलिस लाइन में पदस्थ रितेश मिश्रा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही जांच के आदेश दिए हैं। वीडियो की भी जांच कराई जा रही है और वीडियो की सत्यता आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी फिलहाल सभी आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।