केजरीवाल के इस्तीफे पर भाजपा का हमला:मनोज तिवारी, सचिन पायलट में क्या कहा सुनाएं

दिल्ली। केजरीवाल के इस्तीफे पर मनोज तिवारी का करारा हमला, कहा – “2 दिन का समय लेना बताता है कि उन्हें अपने उत्तराधिकारी की तलाश है”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 2 दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने हमला बोला है। तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को कोर्ट ने पहले ही मुख्यमंत्री पद से हटा दिया था, इसलिए यह इस्तीफा एक नया नाटक है।

तिवारी ने कहा, “केजरीवाल को जिस दिन जेल जाना था, उसी दिन इस्तीफा दे देना चाहिए था। लेकिन अब वे 2 दिन का समय ले रहे हैं, जो दिखाता है कि उन्हें अपने उत्तराधिकारी की तलाश है और उन्हें अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है।” तिवारी ने कहा कि देश के इतिहास में जब भी कोई मुख्यमंत्री जेल जाता है, तो इस्तीफा देता है ताकि प्रदेश चलता रहे।

केजरीवाल के इस्तीफे पर सचिन पायलट का बयान: “कांग्रेस हर चुनौती के लिए तैयार है”

रायपुर, छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उनका निर्णय है, लेकिन लोकतंत्र में अंतिम निर्णय जनता का होता है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर चुनौती के लिए तैयार है और दो राज्यों में हो रहे चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगी। उन्होंने दिल्ली में भी कांग्रेस की तैयारी की बात कही।