कोरबा में विज्ञापन होर्डिंग्स विवाद: जैन एडवर्टाइजर्स ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका, अवैध प्रदर्शनकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग

रूपेश यादव,कोरबा,14 सितंबर (वेदांत समाचार)। नगर निगम की अधिकृत विज्ञापन एजेंसी, जैन एडवर्टाइजर्स ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अवैध विज्ञापन होर्डिंग्स और प्रदर्शनकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एजेंसी ने आरोप लगाया है कि नगर निगम ने अवैध विज्ञापनकार्ताओं और टेंट मालिकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, जिससे एजेंसी का व्यवसाय प्रभावित हुआ है।

याचिका में कहा गया है कि नगर निगम ने विज्ञापन व्यवसाय के विनियमन के लिए नियम बनाए थे, लेकिन उन्हें लागू नहीं किया गया। अवैध विज्ञापनकार्ताओं और टेंट मालिकों ने एजेंसी के व्यवसाय को प्रभावित किया है और नगर निगम ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

एजेंसी ने आरोप लगाया है कि नगर निगम ने अवैध विज्ञापनकार्ताओं के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज नहीं कराई और न ही उनके खिलाफ कार्रवाई की। यह अवैध विज्ञापनकार्ताओं को प्रोत्साहित कर रहा है और एजेंसी के व्यवसाय को नुकसान पहुंचा रहा है।

याचिका में नगर निगम और अवैध विज्ञापनकार्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है और एजेंसी के व्यवसाय की सुरक्षा की मांग की गई है। साथ ही, एजेंसी ने मांग की है कि अवैध विज्ञापनकार्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और एजेंसी को व्यवसाय करने का अधिकार दिया जाए।

इस मामले में हाईकोर्ट ने नगर निगम और अवैध विज्ञापनकार्ताओं को नोटिस जारी किया है और जल्द ही सुनवाई होगी।