SECL: कुसमुंडा खदान पहुंचे सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा, उत्पादन में अभिवृद्धि का निर्देश…डिस्पैच गतिविधियों का लिया जायजा

खनिक साथियों का मिठाई खिलाकर किया उत्साहवर्धन

कोरबा, 13 सितंबर । सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा आज अपराह्न कुसमुंडा खदान पहुंचे। कोरबा के समीक्षा बैठक के बाद वे सीधे मेगा प्रोजेक्ट पहुँचे । उन्होने व्यू-पॉइंट से खनन एवं ओबी गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। कोर टीम से चर्चा करते हुए उन्होने खदान की उत्पादन-उत्पादकता की समीक्षा की एवं इसमें वृद्धि लाने के लिए टीम को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उन्होने हॉल रोड तथा खदान के अन्य कोयला परिवहन मार्गों का निरीक्षण किया। वे साइडिंग पहुँचे और डिस्पैच एवं कोयला भंडारण व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

खनिक साथियों का मिठाई खिलाकर किया उत्साहवर्धन

कुछ रोज़ पहले हीं, कुसमुंडा खदान के पिछले दौरे के दौरान सीएमडी डॉ मिश्रा ने टीम को हॉल रोड एवं साइडिंग से बड़े बोल्डर आदि को हटाकर बेहतर रखरखाव के लिए निर्देशित किया था। इस बार के दौरे के दौरान टीम द्वारा सर के निर्देशानुसार साइडिंग एवं हाल रोड से बोल्डर आदि हटाकर इसका बेहतर रख-रखाव सुनिश्चित किया गया। खनिक साथियों की इस मेहनत के लिए सीएमडी डॉ मिश्रा ने डोज़र ऑपरेटर, स्टाफ सुपरवाइज़र सहित पूरी टीम का मिठाई खिलाकर उत्साहवर्धन किया और आगे भी इसी तरह साइडिंग को बेहतर तरीके से मेंटेन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

खदान के कामगार साथी व कर्मचारीगण सीएमडी एसईसीएल के स्नेह और प्रोत्साहन से भाव विभोर हो उठे ।

दौरे के दौरान क्षेत्रीय महाप्रबन्धक राजीव सिंह एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी सर के साथ रहे।