कोरबा में आयोजित कथा कार्यक्रम में आचार्य अतुल कृष्ण भारद्वाज ने दिया ज्ञान

कोरबा, 8 सितंबर 2024: कोरबा में आयोजित एक कथा कार्यक्रम में आचार्य अतुल कृष्ण भारद्वाज ने भगवान शिव और भगवान कृष्ण के अवतारों के बारे में बात की और धर्म और अधर्म के बारे में ज्ञान दिया। इस कार्यक्रम में कोरबा लोकसभा की सांसद ज्योत्स्ना चरणदास महंत और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया और आचार्य का आशीर्वाद लिया।

आचार्य अतुल कृष्ण भारद्वाज ने कहा कि भगवान शिव और भगवान कृष्ण के अवतारों ने धर्म की स्थापना की और अधर्म का नाश किया। उन्होंने कहा कि धर्म और अधर्म के बीच अंतर समझना जरूरी है और हमें अपने जीवन में धर्म के मार्ग पर चलना चाहिए।

इस कार्यक्रम में महापौर राजकिशोर प्रसाद, पूर्व सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई, निगम सभापति श्याम सुंदर सोनी, पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा, श्रीमती ऊषा तिवारी, कांग्रेस कमेटी शहर जिलाध्यक्ष श्रीमती सपना चौहान, पार्षद संतोष राठौर, पोषक दास महंत, वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक तिवारी, भाजपा नेता गोपाल मोदी ने भी भाग लिया।

कार्यक्रम के आयोजकों ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से समाज में धर्म और अध्यात्म के प्रति जागरूकता बढ़ती है और लोगों को अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने में मदद मिलती है।