भाजपा सदस्यता महापर्व के जिला स्तरीय कार्यक्रम का हुआ संपन्न, रामविचार नेताम रहे मौजूद

कोरबा, 04 सितम्बर (वेदांत समाचार) I भारतीय जनता पार्टी के नवीन सदस्यता अभियान का कोरबा जिले में शुभारंभ आज बुधवार को स्थानीय सीएसईबी क्लब में हुआ । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ शासन के कैबिनेट मंत्री श्री राम विचार नेताम एवं छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व गृह मंत्री श्री ननकी राम कंवर मौजूद रहे ।

मुख्य अतिथि श्री रामविचार नेताम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को भाजपा का सदस्य बनाने से हो चुका है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के नियमों के अनुरूप सभी की पुरानी सदस्यता समाप्त हो जाती है इसके पश्चात सभी नए पुराने सदस्यों को फिर से भाजपा की सदस्यता लेना पड़ता है। भाजपा सदस्यता ग्रहण करने तीन प्रकार की सुविधाएं हैं पहले 8800002024 में कॉल करने से कॉल कट जाएगा व एसएमएस में सदस्यता क्रमांक के साथ लिंक आता है व ओटीपी पश्चात फार्म खुलता है जिसमें चाही गई जानकारी भरना होता है। किसी वरिष्ठ नेताओं के रेफरल कोड डालकर या उनके लिंक को टच करके अथवा उनका मोबाईल नंबर व नाम डालकर सबमिट करने से भाजपा की सदस्यता हो जाती है। यही विधि नमो एप से या क्यू आर कोड से भी अपनायी जाती है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राम विचार नेताम ने आगे कहा कि यह कार्यक्रम संगठन की दृष्टि से मील का पत्थर साबित होने वाला है। सदस्यता अभियान में अधिक-से-अधिक सदस्य बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता संकल्पित हैं। 04 सितंबर को जिला इकाइयों जनता 06 सितंबर को मंडल इकाइयों में सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी। पार्टी की सदस्यता के लिए बूथ स्तर पहुँचकर प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया गया है। तथा सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता में जबरदस्त उत्साह है छत्तीसगढ़ सदस्यता के मामले में अपना पुराना रिकॉर्ड जरूर तोड़ेगा।अभियान को लेकर तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। अभियान सर्वस्पर्शी होगा,हर बूथ चाहे वह कितने भी दुर्गम क्षेत्र में हो, वहां से भी सदस्य बनाए जाएंगे, हर क्षेत्र हर समाज हर वर्ग के लोग ,युवा महिला बुजुर्ग सभी बड़ी संख्या में भाजपा के सदस्य बनेंगे।

कार्यक्रम को छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व गृह मंत्री श्री ननकी रामकंवर,भाजपा जिला संगठन प्रभारी श्री गोपाल साहू, कटघोरा विधायक श्री प्रेमचंद पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने भी संबोधित किया।

आज के कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष श्री राजकुमार अग्रवाल, श्री जोगेश लाम्बा, श्री राजेंद्र पांडे, अशोक चावलानी, जिला महामंत्री श्री संतोष देवांगन, सदस्यता अभियान के जिला संयोजक श्री गोपाल मोदी व अन्य सदस्य भी मंचस्थ रहे । साथ ही साथ आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के जिला पदाधिकारी, कार्य समिति सदस्य, मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री, मोर्चा एवं प्रकोष्ठों के वरिष्ठ पदाधिकारी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।