अमेज़न MGM स्टूडियो की ‘सुपरबॉयज ऑफ़ मलगांव’ 68वें BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में दिखायी जाएगी

मुंबई— 4 सितंबर 2024— अमेज़न MGM स्टूडियो ने आज घोषणा की कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मलगांव’ 68वें BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। यह फिल्म फेस्टिवल 9-20 अक्टूबर 2024 के बीच आयोजित होगा।’सुपरबॉयज ऑफ़ ‘ को 10 अक्टूबर को Vue West End और 12 अक्टूबर को ऐतिहासिक Curzon Soho सिनेमा में दिखाया जाएगा। यह फिल्म TIFF (टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल) में विश्व प्रीमियर के बाद दूसरी बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिखाई जाएगी।

‘सुपरबॉयज ऑफ़ मलगांव’ की कहानी महाराष्ट्र के छोटे शहर मलगांव के एक शौकिया फिल्मकार नासिर शेख के जीवन पर आधारित है। नासिर और उसके दोस्तों का एक समूह स्थानीय लोगों के लिए फिल्म बनाता है, जिससे शहर में नई ऊर्जा का संचार होता है। यह फिल्म फिल्म निर्माण और दोस्ती की एक दिल छू लेने वाली कहानी को पेश करती है।

इस फिल्म को Excel एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित किया गया है। इसके निर्माताओं में रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती शामिल हैं। फिल्म की निर्देशन रीमा कागती ने की है और इसे वरुण ग्रोवर ने लिखा है। इसमें आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल विविध और क्रांतिकारी सिनेमा को दिखाने के लिए जाना जाता है। ‘सुपरबॉयज ऑफ़ मलगेयोन’ के दो स्क्रीनिंग इस बात का संकेत हैं कि फिल्म की वैश्विक अपील को मान्यता मिली है और यह सिनेमा और दोस्ती की प्रेरणादायक और दिल को छूने वाली प्रस्तुति को दर्शाती है।