C.G. BREAK : बढ़ता ही जा रहा स्वाइन फ्लू का ख़तरा, जिले में फिर मिले नौ नए संक्रमित मरीज

अब तक चार मरीजों की मौत

बिलासपुर, 4 सितम्बर। स्वाइन फ्लू अब लोगों को डराने लगा है। रविवार को जिले में स्वाइन फ्लू के नौ नए मरीजों की पहचान हुई है। उनका उपचार सिम्स व अपोलो हास्पिटल में चल रहा है। स्वाइन फ्लू की चपेट में तेजी से लोग आ रहे हैं। जिले में अब तक स्वाइन फ्लू की चपेट में 117 लोग आ चुके हैं। स्वाइन फ्लू की जांच के दौरान रविवार को नौ और संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हडकम्प मच गया।

आनन फानन में मरीजों को उपचार के लिए जिला व अपोलो हास्पिटल में दाखिल कराया गया है। जिले में वर्तमान में 47 मरीजों का सिम्स व अपोलो हास्पिटल में उपचार चल रहा है। स्वाइन फ्लू के संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन भी अलट मोड में है। स्वास्थ्य अधिकारियों की मानें तो बीमारी से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है।


अब तक चार मरीजों की मौत


स्वाइन फ्लू के संक्रमित भर्ती मरीजों में अब तक चार मरीजों की मौत हो चुकी है। हालांकि अब तक जिन मरीजों की मौत हुई है उनमें से तीन बाहर से आकर भर्ती हुए मरीज थे व एक महिला बिलासपुर के हेमूनगर निवासी एक महिला की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य अमले की माने तो स्वाइन फ्लू को कंट्रोल करने के लिए स्वास्थ्य अमला लगातार प्रयास करने का हवाला दे रहा है।