Viral Video: आखिर गांव की लड़की ने ऐसा क्या कर दिया कि सभी लोग बोलने लगे- मिल गई Urfi Javed की ‘बहन’

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की आइना से बनी ड्रेस पहन कर कमर मटका रही है। इसे देखकर लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई । कई लोगों ने तो इस लड़की को गांव की उर्फी जावेद बुला रहे हैं । बता दें कि उर्फी को अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है ।

https://www.instagram.com/reel/C-LPnsBsIHS/?igsh=dHlibHVhM3oyOGZu



गांव की लड़की ने उर्फी जावेद को छोड़ा पीछे


जब भी डिफरेंट या लीक से हटकर फैशन की बात आती है तो उर्फी जावेद का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। हालाँकि, इस बार एक नई लड़की ने उनकी जगह लेली है। हाल ही में वायरल हुए एक क्लिप में ग्रामीण लड़की को छोटे – छोटे दर्पण से बनी ड्रेस में ठुमके लगाते देखा गया।



होंट काट-काटकर दी डांस परफॉरमेंस

naseemah208 के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक रील में देखा जा सकता है, एक छोटी लड़की सजधज कर कैमरा के सामने आती है। सबसे सरप्राइज करने वाली उसकी ड्रेस होती है। दरअसल इस लड़की ने अपने लहंगा-चोली को छोटे-छोटे दर्पण से सजाया हुआ था। इसके बाद किस रीजनल लैंग्वेज गाने की धुन पर ये ठुमका लगाना शुरु कर देती है। इसके एक्सप्रेस ने भी लोगों को चौंका दिया। दरअसल ये डांस करते समय कई बार ओंठ काटते हुए परफॉरमेंस दे रही थी। बैक ग्राउंंड में उसके फैमिली मेंबर भी नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास

लड़की इस अजीबोगरीब ड्रेस और डांस पर सोशल मीडया यूजर्स ने जमकर कॉमेन्ट किए हैं। एक शख्स ने लिखा –  काश इतना खर्चा इसकी पढ़ाई लिखाई पर किया होता तो आने वाले भविष्य में यह कुछ बन जाती । दूसरे यूजर ने कहा-  उर्फी जावेद की बहन खुर्पी जावेद ।