MP Accident : जटाशंकर धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 4 की मौत…

दमोह, 02 सितम्बर । जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास सोमवती अमावस्या के मौके पर जटाशंकर धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं दर्जन भर से अधिक घायल हो गए। 

बता दें कि श्रद्धालुओं का जत्था सोमवती अमावस्या होने पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर छतरपुर के बड़े जटाशंकर धाम दर्शन करने जा रहे थे, तभी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और खेत में पलट गई। इस हादसे में घुघस क्षेत्र के दो निवासी 10 वर्षीय हेमेंद्र आदिवासी और 45 वर्षीय छोटी बाई की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद घायल श्रद्धालुओं को स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान 17 वर्षीय लक्ष्मण आदिवासी और 50 वर्षीय गंजली बहू ने भी दम तोड़ दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल चित्तर राजगौंड 11 वर्ष, कल्पना 10 वर्ष, ट्रैक्टर मालिक परम लोधी 45 वर्ष, बल्ला आदिवासी 12 वर्ष, कुंअर आदिवासी 20 वर्ष और ममता 40 वर्ष का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर सुधीर कोचर ने सोमवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और उनके बेहतर इलाज के निर्देश दिए।