BREAKING : छत्तीसगढ़ में एक और गैंगरेप की घटना सामने आई, लडके ने दो दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

दुर्ग, 31 अगस्त (वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ में आए दिन दुष्कर्म की वारदात सामने आ रही है, बीती रात राजधानी रायपुर के भाटागांव में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है, वहीं अब एक और मामला दुर्ग से सामने आ रहा है, यहां तीन आरोपियों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी केअनुसार नाबालिग लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसे मिलने बुलाया था, जहां उसके बॉयफ्रेंड के साथ अन्य दो साथी भी मौजूद थे, सभी ने शराब पी रखी थी, वहीं तीनों ने मिलकर नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, आरपियों के चंगुल से बचकर लड़की अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन नाबालिक के साथ थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलार्फ शिकायत दर्ज कराई, जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, अपराधियों में कानून का भय खत्म होता जा रहा है, आए दिन चाकूबाजी, लूटपाट, हत्या और दुष्कर्म जैसी घटनाएं सामने आ रही है, महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे है। अब देखना होगा की राज्य सरकार इस पर कब लगाम लगाती है।