सलमान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने रतन टाटा की कंपनी पर ठोका केस..,जानिए क्या हैं मामला

सलमान खान, अजय देवगन और भी कई बड़े स्टार के साथ फिल्म में काम कर अपनी पहचान बनाने वाली रिमी सेन एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार रिमी सेन के चर्चा में आने की वजह एक एफआईआर है. रिमी सेन ने हाल ही में एक कार कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इसके साथ ही उन्होंने कंपनी से 50 करोड़ रुपए की भी मांग की है.

साल 2022 में हुई रिमी सेन की कार की टक्कर, अब जाकर कार कंपनी के लिए भारी पड़ गई है. दरअसल, 25 अगस्त 2022 के दौरान रिमी सेन की कार एक पिलर से टकरा गई. इसकी वजह बताते हुए रिमी ने शिकायत में बताया कि उनके कार का रियर कैमरा खराब था. प्रॉपर तरीके से काम न करने की वजह से उन्होंने अपने कार की शिकायत कंपनी में की जहां इसके लिए कुछ भी नहीं किया गया.

50 करोड़ रुपए के जुर्माने की मांग
रिमी ने नवनीत मोटर्स, जगुआर लैंड रोवर और सतीश मोटर्स के खिलाफ एक नोटिस जारी करते हुए कहा कि शिकायत करने के बावजूद भी कंपनी की तरफ से कुछ भी नहीं किया और उनके साथ खराब बर्ताव भी किया गया. कंपनी के इस तरह के बर्ताव के बावजूद भी रिमी ने अपनी कार को वापस से सर्विसिंग के लिए भेजा. उनकी कार करीब 10 बार सर्विसिंग के लिए गई, लेकिन फिर भी उसको अच्छी तरह से रिपेयर नहीं किया गया. रिमी ने अपनी शिकायत में कंपनी की तरफ से हुए मेंटल हरासमेंट के लिए 50 करोड़ रुपए के जुर्माने की मांग की है. इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा भी उन्होंने लीगल खर्च के लिए अलग से 10 लाख रुपए की मांग की है.

लापरवाही से जा सकती है किसी की जान
रिमी ने अपनी शिकायत में कहा कि मेरी कार पिलर में जाकर भिड़ गई, इसकी जगह कोई इंसान भी हो सकता था और उसकी जान भी जा सकती थी, ये कंपनी की लापरवाही है. रिमी ने कहा कि वो कार कंपनी के इस बर्ताव से बहुत दुखी हैं. सबसे खराब तो कस्टमर के लिए इन लोगों का रवैया है. कंपनी की लापरवाही की वजह से किसी की जान जा सकती है या कोई एक्सीडेंट हो सकता है. अगर ऐसा हो जाता है तो उसकी भरपाई किसी मुआवजे से नहीं हो पाएगी. हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए रिमी ने कहा कि वो अपने वकील के साथ मिलकर इस केस को मैनेज कर रही हैं.

आखिरी बार ‘बिग बॉस’ में आई थीं नजर
रिमी सेन ने 2003 में हंगामा से डेब्यू किया था, इसके बाद ये ‘बागबान’, ‘धूम’, ‘गरम मसाला’, ‘क्योंकि’, ‘फिर हेरा फेरी’ जैसी फिल्मों में नजर आई. रिमी सेन सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. रिमी 2015 में बिग बॉस 9 का हिस्सा बनी थीं. उन्होंने नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में ये बताया था कि शो में उन्हें 7 हफ्तों के लिए 2 करोड़ रुपए ऑफर हुए थे.

excerpt- कार कंपनी के बर्ताब से परेशान होकर रिमी सेन ने उन पर एफआईआर दर्ज कर दिया है. रिमी का कहना है कि कंपनी वालों ने उनके साथ बुरा बर्ताब किया और इसके साथ ही उन्होंने उनकी परेशानी को भी अनदेखा कर दिया. रिमी कार की प्रॉब्लम के लिए कई बार कंपनी का चक्कर काट चुकी हैं.