गंभीर किरदार ने करीना कपूर खान को किया प्रभावित, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के सीन का पड़ा गहरा असर !

करीना कपूर खान आमतौर पर अपनी फिल्मों में लाइट और रिलेट करने वाली भूमिकाएं निभाती हैं, लेकिन इस बार वह द बकिंघम मर्डर्स में एक नया और गंभीर किरदार निभा रही हैं। एक डिटेक्टिव सार्जेंट के रूप में, वह बहुत ही आशाजनक दिखती हैं, लेकिन भूमिका ने असल में उन्हें प्रभावित किया है। टीज़र में, उन्हें खून से लथपथ दिखाया गया है, और उस सीन ने उन पर गहरा असर डाला है। करीना के लिए इससे आगे बढ़ना बहुत मुश्किल था और शूटिंग खत्म होने के कई दिनों बाद तक उन्होंने इसका असर महसूस किया।

मेकर्स ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए फिल्म का पहला गाना “साडा प्यार टूट गया” रिलीज किया है, जिसने दर्शकों को फिल्म देखने के लिए और भी उत्सुक कर दिया है।

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है। यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट की गई है। फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है।