Crime : रक्षक बना भक्षक, SP पुलिस के कांस्टेबल ने धोखे में रखकर कर ली 3 शादियां, पीड़िता महिला लगाई न्याय की गुहार…

भोपाल,29 अगस्त (वेदांत समाचार)। एमपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर पदस्थ युवक प्रदीप नागर द्वारा महिलाओं का शोषण किया जा रहा है। पुलिस कांस्टेबल अब तक तीन महिलाओ से शादी कर चुका है और तीनों ही शादियां अनरजिस्टर्ड बताई जा रही है। छतरपुर निवासी पीड़िता का आरोप है कि पुलिस कांस्टेबल प्रदीप नागर से उसकी पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। प्रदीप अभी पीएचक्यू की एसएसआर शाखा में पदस्थ हैं।

उसने शादी का झांसा देकर उसे प्रेमजाल में फसाया और मंदिर का बोलकर घर में ही मोबाइल पर मंत्र उच्चारण कर शादी कर ली। 6 साल तक वह प्रदीप नागर के साथ रही और उसके बाद उसे छोड़कर एमपी पुलिस में पदस्थ एक एसआई से प्रदीप ने तीसरी शादी रचा ली है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उससे पहचान होने से पूर्व भी प्रदीप अपने घर वालों की पसंद से एक शादी कर चुका था, जिससे उसको 2 बच्चे है। वह बात भी उसने छुपाई थी।

पीड़िता ने बताया कि 6 साल तक साथ रहने के दौरान दो बार उसका मिसकैरेज भी हुआ है। उसने न्याय के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर के साथ आला अधिकारियों को आवेदन दिए है। महिला ने कहा है कि अगर जल्द उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह के लिए विवश होगी।