CG News: बस्तर में जवानों की बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर…

नारायणपुर,29अगस्त (वेदांत समाचार)। बस्तर में माओवाद को खत्म करने के लिए सुरक्षा बलों की गहरी घुसपैठ और लगातार अभियानों का सकारात्मक परिणाम मिल रहा है। माओवादियों को उनके ही गढ़ में कड़ी चुनौती देते हुए जवान लगातार जंगलों में सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं, जिसमें उन्हें महत्वपूर्ण सफलता हासिल हो रही है।

ताजा जानकारी के अनुसार, नारायणपुर और कांकेर की सीमा पर स्थित अबुझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में जवानों ने 3 माओवादियों को मार गिराया है। इस घटना की पुष्टि नारायणपुर के एसपी प्रभात कुमार ने की है।

उन्होंने बताया कि इलाके में अभी भी रुक-रुक कर दोनों ओर से फायरिंग हो रही है और सुरक्षाबल सतर्कता के साथ ऑपरेशन को आगे बढ़ा रहे हैं। मुठभेड़ के दौरान इलाके की घेराबंदी की गई है ताकि किसी भी तरह से माओवादियों को भागने का मौका न मिल सके।

जवानों की इस सफलता से माओवादियों में हड़कंप मच गया है। लगातार मिल रहे नुकसान से माओवादी बौखलाए हुए हैं और जवानों को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं। इसके बावजूद, सुरक्षाबलों की मुस्तैदी और मजबूत रणनीति के चलते माओवादी अपने मंसूबों में नाकाम हो रहे हैं।

मुठभेड़ की ताजा स्थिति और अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। सुरक्षा बल इलाके में पूरी सतर्कता के साथ अपनी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं।