Breaking:कोरबा निहारिका रोड में कार चालक ने बाइक वालों को ठोका दो ब्यक्ति की मृत्यु

कोरबा, 28 अगस्त (वेदांत समाचार)। मंगलवार को देर रात लगभग 9 बजे शहर के व्यस्त क्षेत्र निहारिका मुख्य मार्ग में हादसा हो गया। गरिमा मेडिको के सामने एक अनियंत्रित कार के चालक ने करीब 5 लोगों को चपेट में लेकर उन्हें घायल कर दिया। इनमें शामिल दो लोग काफी गंभीर रूप से चोटिल हो गए जिनमें से एक मोहन गोस्वामी ने अस्पताल पहुंचाए जाने के बाद इलाज शुरू होने से पहले दम तोड़ दिया। दूसरा गंभीर रूप से घायल है जिसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है, उसका नाम सामने नहीं आ पाया है।

इस घटना के बारे में सिविल लाइन थाना रामपुर से जानकारी अप्राप्त है। अन्य घायलों और दुर्घटनाकलित वाहन के संबंध में भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार कार का चालक लापरवाहीपूर्वक वाहन चला रहा था।
बता दें कि निहारिका मार्ग भी सुबह से लेकर रात तक व्यस्त रहने वाला मार्ग है और इस मार्ग में अक्सर सड़कों तक वाहनों के खड़े होने के कारण लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत होती है। इस अच्छी खासी चौड़ी सड़क पर बड़ा फुटपाथ भी है, फिर भी यातायात व्यवस्था लगातार बनाए रखने की जरूरत इस हादसे के बाद एक बार फिर महसूस की जा रही है।