Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन को इन 3 खतरों का करना होगा सामना

”इसको मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता है सर. यह है, यह खून ही है मेरा ब्रांड. सामने कोई भी हो मैं झुकेगा नहीं.” इसी डायलॉग के साथ खत्म हुई थी Pushpa: The Rise. पहले पार्ट के आखिर में पुष्पाराज और श्रीवल्ली की शादी हो जाती है. दोनों एक हो जाते हैं. जहां फिल्म की एंडिंग हुई थी, वहीं से अगला पार्ट यानी Pushpa: The Rule की शुरुआत होगी. फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट किया गया था. एक्शन हो या बाकी दूसरी चीजें, मेकर्स की तरफ से पहले ही कहा जा चुका है यह पहले पार्ट से कई गुना बड़ी होगी. अबतक फिल्म का टीजर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं. जहां टीजर में अल्लू अर्जुन जथारा वाले लुक में नजर आए थे. वहीं, दो गानों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. पहली पिक्चर 15 अगस्त को आने वाली थी, पर फिल्म का काम पूरा नहीं हुआ, जिसके चलते मेकर्स को रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा. फिल्म का लगभग काम पूरा हो चुका है. शूटिंग के साथ-साथ फिल्म की एडिटिंग भी चल रही है.

6 दिसंबर की राह अल्लू अर्जुन के लिए आसान नहीं होने वाली. इसकी वजह विकी कौशल और रश्मिका मंदाना है. 6 दिसंबर को ‘पुष्पा: द रूल’ के साथ एक और फिल्म रिलीज होने वाली है. यह है- Chhaava. फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिला. विकी कौशल छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं. छोटे से टीजर में उनका जाबड़ परफॉर्मेंस देखकर हर कोई हैरान है, ऐसे में लोगों का कहना है कि पुष्पाराज को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 के लिए सबसे बड़ा खतरा यही है. पर यह तो रही बॉक्स ऑफिस की बात. अब आते हैं उस खतरे की तरफ, जो अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा राज को फिल्म में मिलने वाला है.

अल्लू अर्जुन को इन 3 खतरों को पार करना होगा

  1. भंवर सिंह शेखावत: फिल्म में यह रोल फहाद फाजिल निभा रहे हैं. उनकी एंट्री फिल्म खत्म होने से कुछ देर पहले होती है. जब अपने अंदाज में वो पुष्पाराज की मुश्किल बढ़ाते नजर आ जाते हैं. दोनों की पहली मुलाकात पुलिस स्टेशन में होती है और यहां सबकुछ ठीक नहीं रहता. वक्त के साथ दोनों दोस्त बन जाते हैं. लेकिन फिल्म की एंडिंग में अल्लू अर्जुन अपने साथ हुई बदतमीजी का इस तरह बदला लेते हैं, जो भंवर सिंह शेखावत ने सोचा नहीं होता. अपनी शादी के दिन ही वो बदला लेकर वापस लौटते हैं और शादी के बंधन में बंध जाते हैं. यह एंडिंग अल्लू अर्जुन के मुताबिक हुई है, पर भंवर सिंह शेखावत बदला लेने के लिए तैयार है. दूसरे पार्ट में पहले से कुछ बड़ा होने वाला है. अल्लू अर्जुन और फहाद फाजिल का क्लैश देखने को मिलेगा.
  2. मंगलम श्रीनु: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ में मंगलम श्रीनु का खतरनाक अंदाज देखने को मिला था. फिल्म की शुरुआत में लाल चंदन बेचने का कारोबार सुनील के हाथ ही होता है. इस काम में उसके साथ पत्नी का भाई भी रहता है. पर पुष्पाराज के आने के बाद उससे यह काम छिन जाता है. पहले ही पार्ट में उसके साले को मार दिया जाता है, जो कोई और नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन की करता है. अब भाई की मौत से परेशान उसकी बहन भी पुष्पाराज से बदला लेना चाहती है. ऐसी उम्मीद है कि दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन के लिए जो दूसरा खतरा होगा, वो मंगलम श्रीनु की पत्नी ही बनेगी.
  3. अजय: फिल्म में पुष्पाराज अपनी मां के साथ अलग रहता है. उसके पिता का पहले से ही एक परिवार होता है, जिसे छोड़कर वो पुष्पाराज की मां के साथ रहने आता है. अल्लू अर्जुन की शादी से नाखुश उनका सौतेला भाई लगातार परिवार को बदनाम करने की कोशिश करता रहा है. एक्टर अजय ही पुष्पाराज के सौतेला भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो आखिर में कहता दिखता है कि वो यह शादी नहीं होने देगा. खैर शादी तो हो गई है, पर वो भी पुष्पाराज के लिए मुश्किलें बढ़ाता नजर आ सकता है. इन तीन लोगों के साथ अल्लू अर्जुन Pushpa 2 में भिड़ते नजर आएंगे. यह तीन वो बड़ी चुनौतियां हैं, जो पुष्पाराज के सामने होगी. वहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म का विकी कौशल की ‘छावा’ से क्लैश होने वाला है.