Korba Accident ब्रेकिंग: सड़क हादसे में टैंकर चालक की मौत, मृतक बिहार निवासी

कोरबा,27 अगस्त (वेदांत समाचार): कोरबा में बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में टैंकर चलाता था।

रोजगार के सिलसिले में कोरबा आए बिहार के दरभंगा जिले के माखनपुर निवासी केवल दास की हादसे में मौत हो गई। वह इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में टैंकर चलाने का काम करता था। उसके एक सहयोगी नरेश दास ने बताया कि आईओसी टर्मिनल गोपालपुर में टैंकर को खड़ा करने के बाद केवल दास अपने घर जा रहा था, उसी दरमियान एक बाइक चालक ने उसे चपेट में ले लिया। आनन-फानन में पीड़ित को एनटीपीसी अस्पताल ले जाया गया।। वहां से उसे निजी अस्पताल में रेफर करने की कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गई।

मृतक के दोस्त नरेश दास ने बताया कि सर पर गंभीर चोट होने के चलते उसकी मौत हुई है। मृतक टैंकर लेकर बिलासपुर गया हुआ था। जहां से वापस लौट के बाद इंडियन ऑयल में टैंकर खड़ी करके सड़क पार कर ही रहा था।

इस दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार एक युवक ने उसे ठोकर मारते हुए मौके से फरार हो गया। खून से लटपट सड़क पर केवल दास पड़ा हुआ था। राहगीरों की नजर पड़ने पर उसे तत्काल अस्पताल ले जाएगा।

जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक केवल दास 30 वर्षीय शादीशुदा था और उसके पत्नी और बच्चे गांव में रहते हैं। पिछले दो सालों से वह यहां कमाने खाने आया हुआ था। गोपालपुर में किराया का मकान में रहकर टैंकर चलता था। इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। जहां शव को निजी एंबुलेंस के माध्यम से बिहार रवाना किया गया है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मृतक के दोस्तों का बयान दर्ज किया गया है। वहीं जांच के लिए संबंधित थाना को डायरी भेजी जाएगी।