ऑनलाइन ऑर्डर किया लैपटॉप और 13 मिनट में हो गया डिलीवर! Flipkart की सर्विस से इम्प्रेस हुए यूजर्स…X पर साझा किया अनुभव

बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने हाल ही में Flipkart की नई क्विक डिलीवरी सर्विस का लाभ उठाकर सिर्फ 13 मिनट में एक लैपटॉप मंगवा लिया. यह घटना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी रही है. Flipkart ने इस महीने बेंगलुरु के कुछ क्षेत्रों में “Flipkart Minutes” नामक एक नई सेवा शुरू की है. इस सेवा के तहत, ग्राहक 10% कम कीमत पर उन उत्पादों को मंगवा सकते हैं जो आमतौर पर Blinkit और Swiggy Instamart जैसे प्लेटफार्मों पर मिलते हैं. लेकिन Flipkart Minutes की एक और खासियत यह है कि यह उच्च गुणवत्ता वाले गैजेट्स, जैसे कि लैपटॉप, भी डिलीवर करता है, जो अन्य क्विक कॉमर्स प्लेटफार्मों पर उपलब्ध नहीं होते हैं.

बेंगलुरु निवासी सनी गुप्ता ने इस नई सेवा का उपयोग करते हुए अपने अनुभव को X पर साझा किया. उन्होंने Flipkart Minutes के माध्यम से एक लैपटॉप मंगवाया और 13 मिनट में उन्हें यह मिल भी गया. उन्होंने लिखा, “अभी-अभी Flipkart Minutes से एक लैपटॉप मंगवाया. डिलीवरी पार्टनर ने मात्र 13 मिनट में स्टारबक्स तक पहुंचकर गुप्ता को लैपटॉप सौंप दिया.

गुप्ता ने बताया कि उन्हें पेमेंट सफल होने के बाद से लेकर लैपटॉप मिलने तक कुल 13 मिनट लगे. उन्होंने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने एक Acer Predator लैपटॉप ऑर्डर किया था, जिसकी कीमत ₹95,000 से ₹2.5 लाख के बीच हो सकती है.

इम्प्रेस हुए सोशल मीडिया यूजर्स

गुप्ता के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. कुछ लोग Flipkart की इस तेज़ डिलीवरी सेवा से प्रभावित हुए, जबकि कुछ ने इस तेजी की आवश्यकता पर सवाल उठाए. एक यूजर ने लिखा, “Flipkart अब सुपर फास्ट डिलीवरी कर रहा है, यकीन नहीं होता! मैंने तो उनसे ऑर्डर करना ही बंद कर दिया था, क्योंकि 4 दिनों में मिलने वाला फोन 15 दिनों में आया था. लगता है कि प्रतिस्पर्धा सच में चमत्कार करती है!”

हालांकि, कई यूजर्स ने इस त्वरित सेवा पर सवाल उठाया. एक यूजर ने कहा, “क्विक-कॉमर्स को थोड़ा आराम चाहिए. आखिर कौन नया लैपटॉप मंगवाने की इतनी जल्दी में है!” इसपर गुप्ता ने यह स्पष्ट किया कि वे कुछ महीनों से एक नए लैपटॉप की तलाश में थे, और उन्हें वह मॉडल मिल गया जो 15 मिनट की डिलीवरी के साथ उपलब्ध था. इस अनूठे अनुभव ने Flipkart Minutes को चर्चा में ला दिया है.