हरतालिका तीज के मौके पर माधुरी की तरह पहनें साड़ी, लगेगी सबसे सुंदर

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने ग्रीन कलर की कांजीवरम सिल्क साड़ी वियर की है. साथ ही प्लेन ग्रीन कलर का हाफ स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है. साथ ही बन हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है. आप भी तीज पर इस तरह की साड़ी वियर कर सकती हैं.

एक्ट्रेस ने बनारसी साड़ी वियर की है. साथ ही हैवी वेट ज्वेलरी, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से लुक क्रिएट किया है. सिंपल और सोबर लुक के लिए तीज पर एक्ट्रेस के इस लुक से आइडिया लिया जा सकता है.

माधुरी दीक्षित का ये लुक गॉर्जियस लग रहा है. येलो कलर की हैवी साड़ी पर गोल्डन वर्क हो रखा है. साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर में फुल स्कील्वस ब्लाउज कैरी किया है. आप तीज पर एक्ट्रेस के इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं.

एक्ट्रेस का ये साड़ी लुक बहुत स्टाइलिश नजर आ रहा है. उन्होंने पिंक कलर की साड़ी वियर की है. जिसके बॉर्डर पर स्टोन वर्क हो रखा है. साथ ही हाफ स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है. मिनिमल मेकअप, लाइट वेट ज्वेलरी और कर्ल हेयर स्टाइल के साथ लुक को कंप्लीट किया है.

माधुरी इस गोल्डन कलर की साड़ी में बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने रेड कलर में हैवी वर्क यूनिक ब्लाउज डिजाइन कैरी किया है. इसी के साथ हैवी ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है. स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप एक्ट्रेस के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.