आज लॉन्च होगा लखविंदर वडाली ने टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत आत्मा-स्पर्शी कृति “छाप तिलक” का प्रीमियर

मुंबई, 23 अगस्त 2024: प्रसिद्ध लखविंदर वडाली टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित और दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार अपने नवीनतम ट्रैक, “छाप तिलक” में एक बेहतरीन प्रस्तुति के साथ लौट आए हैं। यह ट्रैक आज यानी कि 23 अगस्त को लॉन्च के लिए तैयार, पारंपरिक गीतों और आर बी के भावपूर्ण संगीत से समृद्ध यह कालजयी रचना, एक कहानी बुनती है, पहली नज़र के प्यार का जादू…. गाने के वीडियो में अंतरा बनर्जी और अली खान की जोशीली ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस एक बार फिर दिखाई देगी।

दिवंगत श्रुति वोहरा द्वारा निर्देशित, “छाप तिलक” केवल गीत से परे, एक काव्यात्मक यात्रा है, जो भावनाओं की पवित्रता में उतरती है, और लखविंदर वडाली की गहरी आवाज़ के माध्यम से गूंजती है।

गीत पर बात करते हुए, लखविंदर वडाली ने कहा, “छाप तिलक” का प्रत्येक नोट मेरी आत्मा का एक हिस्सा है। यह गीत अपने शुद्धतम रूप में प्यार का उत्सव है – एक भावना है, जो हम सभी को समय और शब्दों से परे बांधती है। सिर्फ संगीत से परे, यह एक एहसास है। मुझे आशा है कि यह श्रोताओं के दिलों को छू जाएगा और हमेशा उनके साथ रहेगा।”

अभिनेत्री अंतरा बनर्जी ने इस परियोजना के साथ अपना संबंध बताते हुए कहा, “छाप तिलक” का हिस्सा बनना मेरे लिए एक भावनात्मक यात्रा थी। इस गीत में प्यार की जबरदस्त गहराई है, और लखविंदर जी की आवाज उस तीव्रता को खूबसूरती से सामने लाती है। यह एक कहानी है, जो आत्मा से बात करती है, और मैं इसे प्रस्तुत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं।”

अली खान ने अपने अनुभव पर बात करते हुए कहा, “छाप तिलक” पर काम करना एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। जिस तरह से यह गाना प्यार के सार को दर्शाता है वह अद्वितीय है। यह प्रभावशाली है, यह ईमानदार है, और इसमें कुछ ऐसा है जो किसी भी व्यक्ति के साथ गहराई से जुड़ा रहेगा, जिसने कभी प्यार में पड़ने के जादू का अनुभव किया है।”

“छाप तिलक” एक राग से कहीं अधिक है – यह प्यार का गीत है, गहरी भावनाओं में डूबा हुआ है, और मानवीय भावना की एक कालातीत अभिव्यक्ति है, जिसे लखविंदर वडाली की बेजोड़ आवाज़ के माध्यम से जीवंत किया गया है।

यह संगीत वीडियो टी-सीरीज़ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।