Viral Video : ‘दादी प्लीज मुझे बचा लो…’, बच्ची को बेरहमी से पीटती रही चाची, बचाने की लगाती रही गुहार…

मध्य प्रदेश में रतलाम के दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र में 13 साल की बच्ची के साथ उसकी चाची द्वारा मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची दादी से बचाने की गुहार भी लगा रही है। इसको लेकर बच्ची के नाना ने बुधवार रात करीब 10 बजे दीनदयाल नगर थाने पर लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने चाची के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत में कहा गया है कि बच्ची दादा-दादी के पास रहती है। बच्ची के साथ उसकी चाची (काकी) द्वारा अमानवीय तरीके से मारपीट करते हुए दिल दहला देने वाला वीडियो उन्हें 21 अगस्त की रात को मिला है।

उनकी बेटी और बच्ची की मां ससुराल व पति द्वारा प्रताड़ित होने पर तलाक लेकर जुड़वा बेटी के साथ अपनी नई गृहस्थी में खुश है। आपसी सहमति से तय हुआ था कि एक बहन मां के पास तथा दूसरी बहन दादा-दादी के पास रहेगी, लेकिन यह वीडियो रिश्तों को झकझोर करने वाला है। 13 वर्षीय बच्ची के साथ मारपीट उसकी चाची द्वारा की गई है। चाची आरोपित पूजा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। थाना प्रभारी रवींद्र दंडोतिया ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक आठवीं क्लास में पढ़ती है। चाची जब बच्ची को बेरहमी से पीट रही थी, तभी दादी उसका वीडियो बनाने लगी। इस पर चाची ने कहा मेरा वीडियो बना लो, कोई परेशानी नहीं है। वीडियो में चाची बच्ची को पीटते हुए उससे यह भी कह रही है कि तू अपने पापा को भी बुला रहे। मैं अपने बच्चों की भी नहीं मानती।